Logo
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि जब अभिरा अरमान और रूही का रोमांटिक वीडियो शूट करेगी। तब अरमान रूही को मैच्योर होने का टैग देगा। जिसे सुन अभिरा मायूस हो जाएगी।

YRKKH Spoiler 28 May: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में हर रोज एक नया तमाशा देखने को मिलता है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि दादी-सा पूरे परिवार के सामने एक खूशखबरी देती है और सबको बताती है कि अरमान और रूही की शादी का मुहर्त 8 दिन बाद का निकला है। जिसे सुनकर अरमान और अभिरा हैरान हो जाते हैं। 

रूही की वेडिंग ड्रेस सेलेक्ट करने में मदद करेगी अभिरा
शो के अपकमिंग एपिसोड में देखेंगे कि अभिरा के पास अरमान के दोस्तों का फोन आएगा और वो उससे बताएंगे कि वह सब अरमान के लिए बैचलर पार्टी अरैंज करना चाहते हैं। इस बीच अभिरा को रूही और अरमान के साथ कपड़े सेलेक्ट करने के लिए भेज दिया जाएगा। जिसके बाद अभिरा रूही की वेडिंग ड्रेस सिलेक्ट करने में मदद करेगी। वहीं रूही अरमान का फेवरेट रंग ब्लू कलर का ड्रेस चुनेगी और ये देखकर अरमान भी खुश हो जाएगा।

अभिरा को चारू देगी उल्टा जवाब
इसके बाद अभिरा अरमान को भी कपड़े सिलेक्ट करने के लिए बोलेगी। जिससे अरमान उस पर चिढ़ जाएगा। वहीं फिर चारू आ जाएगी। तब अभिरा चारू से भी बात करने की कोशिश करेगी। लेकिन उसे ही उल्टा सुना देगी और कहेगी कि आप मेरे घरवालों से दूर रहिए। इन सबके बाद रूही और अरमान घर पहुंचेंगे। जहां रूही अरमान से हनीमून की बात करेगी। तभी अभिरा आ जाएगी और दोनों के शूट की बात करने लगेगी। 

रूही को मैच्योर होने का टैग देगा अरमान
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिरा दोनों से उनके स्पेशल मोमेंट और अच्छी क्वालिटी की बात करेगी। इस मौके पर अरमान अभिरा को सुनाते हुए रूही की तारीफ करेगा। वह रूही को मैच्योर होने का टैग देगा और ये सब देखकर अभिरा काफी उदास हो जाएगी।   

5379487