Logo
शाहरुख खान के बेटे आर्यन ने हाल ही में दिल्ली में एक अपार्टमेंट के दो फ्लोर खरीदे हैं। ये वो बिल्डिंग जगह है जहां शादी से पहले शाहरुख खान और गौरी एक साथ रहा करते थे। जानिए कितने की है प्रॉपर्टी।

Aryan Khan: किंग खान यानी शाहरुख खान के लाडले बेटे आर्यन खान भी बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने को तैयार हैं। लेकिन वो हीरो बनकर स्क्रीन पर नहीं बल्कि, कैमरे के पीछे रहकर बतौर डायरेक्टर इंडस्ट्री में कदम रखेंगे। अब उनसे जुड़ी एक खबर आ रही है कि उन्होंने दिल्ली में करोड़ों की प्रॉपर्टी खरीदी है। ये प्रॉपर्टी बेहद खास है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आर्यन ने दिल्ली में एक अपार्टमेंट के दो फ्लोर खरीदे हैं जिनकी कीमत करीब 37 करोड़ रुपए है। ये अपार्टमेंट उस बिल्डिंग में है आर्यन के पापा-मम्मी शाहरुख और गौरी ने यादगार पल गुजारे थे।

आर्यन ने खरीदे 2 फ्लैट
इकोनॉमिक टाइम्स के मुताबिक, आर्यन ने दिल्ली के पंचशील पार्क में ये प्रॉपर्टी खरीदी है। इसमें शाहरुख खान ग्राउंड फ्लोर और बेसमेंट के पहले से मालिक हैं। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि मई 2024 में आर्यन ने इन दो फ्लोर के लिए ₹2.64 करोड़ स्टैम्प ड्यूटी के रूप में चुकाए हैं।

यह वही अपार्टमेंट है जहां शाहरुख और गौरी अपने जीवन के शुरुआती दिनों में रहा करते थे। अपने खास पलों को संजोकर रखने के लिए गौरी ने खुद घर को डिजाइन किया है। बता दें, शाहरुख और गौरी की मुलाकात दिल्ली में ही हुई थी।

सुहाना भी कर चुकी हैं निवेश
शाहरुख के बच्चों, सुहाना खान और आर्यन ने हाल के महीनों में कई रियल एस्टेट निवेश किए हैं। पिछले साल जनवरी में सुहाना ने महाराष्ट्र के अलीबाग में ₹12.91 करोड़ में खेत खरीदा था। एक साल बाद, फरवरी 2024 में, उन्होंने मुंबई के पास समुद्र तट पर एक प्रॉपर्टी खरीदी थी। 


 

5379487