Logo
हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस आशा पारेख, वहीदा रहमान और हेलेन इन दिनों कश्मीर में छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं। वहीं 70 के दशक की ये एक्ट्रेस अपने अतीत के दिनों को एक बार फिर से जी रही हैं।

Asha Parekh Shared Pictures: हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस आशा पारेख, वहीदा रहमान और हेलेन इन दिनों कश्मीर में छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं। तीनों बहुत पुरानी और पक्की सहेलियां हैं। अक्सर तीनों एक साथ वेकेशन पर जाती हैं और खूब मस्तियां करती हैं। वहीं हाल ही में उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। जिसमें तीनों एक्ट्रेसेस डल झील में हाउसबोट 'शिकारा' की सवारी कर रही हैं। 

आशा पारेख ने जम्मू वेकेशन की शेयर की तस्वीरें
दरसल, 70 के दशक की एक्ट्रेस आशा पारेख ने वहीदा रहमान और हेलेन के साथ जम्मू के छुट्टियों की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसमें वह एक हाउसबोट पर अपनी दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं। उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन दिया कि ''श्रीनगर में हाउसबोट का आनंद लेते हुए।'' 

फैंस ने दिया रिएक्शन
इन तस्वीरों के सामने आते ही यूजर्स ने रिएक्शन देने शुरू कर दिए। ऐसे में एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि 'त्रिवेणी संगम 60 और 70 के दशक की तीन बेजोड़ बेमिसाल नृत्य डांस क्वीन एक साथ। क्या शानदार पल है!'  इसके साथ ही दूसरे ने लिखा कि 'विंटेज रानियां।' तीसरे ने लिखा कि, 'आप सभी को एक साथ देखकर मेरा दिल खुश हो जाता है। मैं चाहता हूं कि वो वक्त फिर से आ जाए जब आप शूटिंग के लिए कश्मीर गए थे।'

अपने अतीत के दिनों को एक बार एंजॉय कर रहीं आशा परेख
आपको बता दें, हिंदी सिनेमा की तीन मशहूर हस्तियां अपने अतीत को एक बार फिर से जी रही हैं। वहीं आशा पारेख के लिए गुलमर्ग, पहलगाम और सोनमर्ग जैसे हिल स्टेशनों उनकी पुराने यादों को ताजा कर दिए है। एक्ट्रेस ने अपनी पहली सुपरहिट फिल्म 'दिल देके देखो' की शूटिंग 1959 में कश्मीर में की थी। इस फिल्म के बाद उनकी दूसरी बेहतरीन फिल्म 'फिर वही दिल लाया हूं' आई। जिसे 1963 में कश्मीर में ही शूट किया गया था।

कश्मीर में वहीदा रहमान और हेलेन कर चुकी हैं कई फिल्मों की शूटिंग
इसके अलावा वहीदा रहमान भी कश्मीर में 1976 में यश चोपड़ा की 'कभी कभी' फिल्म की शूटिंग के लिए उसी 5 स्टार होटल में रुकी थीं। जहां वो इन दिनों कश्मीर में एंजॉय कर रही हैं। साथ ही एक हजार से ज्यादा फिल्मों में सपोर्टिंग एक्ट्रेस के रूप में काम कर चुकीं हेलेन के लिए भी श्रीनगर एक यादगार जगह हैं। उन्होंने 1961 में आईं 'जंगली', 1966 में रिलीज हुई 'दस लाख', 1971 में आई 'कारवां' और कई फिल्मों की शूटिंग यहां पर ही की थी। 

5379487