Logo
अजय देवगन की इस साल की तीसरी फिल्म 'औरों में कहां दम था' का बॉक्स ऑफिस पर दम निकलता दिख रहा है। रिलीज के 6वें दिन फिल्म की कमाई करोड़ों से लाखों में गिर गई है।

Box Office Report: अजय देवगन इस साल अब तक तीन फिल्मों में नजर आ चुके हैं। साल की शुरुआत में हॉरर-थ्रिलर 'शैतान' और स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'मैदान' के बाद अब उनकी तीसरी फिल्म 'औरों में कहां दम' था भी रिलीज हो चुकी है। ये 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

ये फिल्म पहली दो फिल्मों से हटकर है। इसमें अजय देवगन लंबे समय बाद रोमांटिक अवतार में दिखे हैं। उनके साथ लीड में तब्बू हैं, इनके अलावा शांतनु माहेश्वरी, जिमी शेरगिल और सई मांजरेकर बी नजर आ रहे हैं।

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का निकला दम
लेकिन इस साल अजय देवगन की पहली दो फिल्मों से भी बुरा 'औरों में कहां दम था' ने बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन किया है। फिल्म को रिलीज के पहले दिन से ही दर्शकों से ठंडा रिस्पॉन्स मिल रहा है। ये फिल्म रिलीज के एक हफ्ता पूरा होने से पहले ही कमाई के मामले में फुस्स हो चुकी है। गुरुवार को फिल्म की रिलीज का 6वां दिन है, ऐसे में कमाई के आंकड़े भी सामने आए हैं जो काफी निराशजनक हैं। चलिए जानते हैं इस फिल्म ने अबतक कितना कलेक्शन किया है।

करोड़ों से लाखों में सिमटी कमाई
बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों की मानें तो औरों में कहां दम था बुरी तरह से फ्लॉप हो गई है। इस फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस से मिलेजुले रिव्यू मिला था। तब्बू और अजय देवगन का स्टारडम भी फीका पड़ता दिख रहा है। इसी के साथ ये फिल्म अजय देवगन की सबसे बड़ी डिजास्टर फिल्म बन चुकी है। अभी  फिल्म को रिलीज हुए एक हफ्ता भी नहीं बीता है और इसकी कमाई करोड़ों से लाखों में सिमट चुकी है।

वीकेंड पर भी उम्मीद नहीं
फिल्म की रिलीज के छठे दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़ें लाखों में पहुंच गए हैं। सैकनिल्क की अर्ली  रिपोर्ट के मुताबिक छठे दिन फिल्म ने सिर्फ 75 लाख रुपए का कलेक्शन किया है। अब तक 6 दिनों की कुल कमाई 9.45 करोड़ रुपए हुई है। दूसरे वीकेंड पर भी फिल्म से अच्छी कमाई की उम्मीद कम है। वहीं तीसरे वीकेंड यानी 15 अगस्त पर बड़ी फिल्म स्त्री 2 भी रिलीज होने को है, ऐसे में औरों में कहां दम था का दम भी निकल सकता है।

5379487