Logo
एक्ट्रेस आयशा टाकिया ने इंस्टाग्राम पर वापसी कर ली है। लेटेस्ट फोटो में कॉस्मेटिक सर्जरी की वजह से उनका चेहरा काफी बदला हुआ दिख रहा था, जिसके बाद फैंस ने जमकर उनकी ट्रोलिंग शुरू कर दी थी।

Ayesha Takia Re-stored Instagram: 'वॉन्टेड' एक्ट्रेस आयशा टाकिया ने इंस्टाग्राम पर वापसी कर ली है। 23 अगस्त को उन्होंने सोशल मीडिया पर भारी ट्रोलिंग झेलने के बाद अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डि-एक्टिवेट कर दिया था। हालांकि कुछ ही घंटों के बाद उन्होंने अपना अकाउंट री-स्टोर कर लिया है और एक बार फिर इंस्टाग्राम पर आ गई हैं।

आयशा का इंस्टा पर कमबैक
इतना ही नहीं उन्होंने इंस्टाग्राम पर कमबैक करते ही ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब भी दिया है। बता दें, हाल ही में उन्होंने अपने नए लुक की तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें उनका चेहरा कॉस्मेटिक सर्जरी के बाद बिलकुल बदला हुआ नजर आ रहा था। तस्वीरों में उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है, जिसके बाद नेटिज़ियन्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था। ट्रोलर्स ने तरह-तरह के कमेंट कर उनके 'लुक्स को बेकार कर लेने' और 'चेहरा बिगाड़ लेने' जैसी बातें कहकर उन्हें ट्रोल किया था। जिससे परेशान होकर आयशा ने 23 अगस्त अपना इंस्टाग्राम हैंडल डि-एक्टिवेट कर दिया था।

ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब
अब कुछ ही घंटों बाद इंस्टाग्राम पर कमबैक करते ही आयशा ने ट्रोलर्स का अपने नए पोस्ट से मुंह बंद कर दिया है। उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें लिखा था- "क्या आपने नोटिस किया, कैसे मैंने रिस्पॉन्स नहीं दिया? बहुत सोच-समझकर, बहुत प्यारे और बहुत ही नरम अंदाज में।" इसके अलावा उन्होंने अपना एक वीडियो भी पोस्ट किया जिसमें वह मिरर के सामने सेल्फी लेती दिख रही हैं। इसके साथ भी कैप्शन में लाफिंग इमोजी के साथ लिखा- 'बहुत सोचा-समझा, बहुत नर्म।"

Ayesha Takia Instagram Story
Ayesha Takia Instagram Story

क्यों ट्रोल हुईं आयशा?
बता दें कि आयशा टाकिया ने हाल ही में अपने इंस्टा अकाउंट पर ट्रेडिशनल लुक में अपना एक वीडियो और तस्वीर शेयर की थी। वीडियो में एक्ट्रेस गोल्डन नेकलेस और ब्लू और गोल्डन कॉम्बिनेशनल की साड़ी पहने हुए इंडियन अवतार में नजर आ रही थीं। हालांकि हैवी कॉस्मेटिक सर्जरी के बाद एक्ट्रेस को पहचान पाना मुश्किल हो रहा था। उनके चेहरे पर प्लास्टिक सर्जरी, लिप फिलर और अन्य कॉस्मेटिक सर्जरी का इफेक्ट साफ झलक रहा था, जिसके बाद नेटीजंस ने उनके इस ट्रांस्फॉर्मेश की आलोचना करते हुए जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

 

5379487