Logo
भोजपुरी यूट्यूबर मालती चौहान (Malti Chauhan) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। उनका शव ससुराल में फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला है। परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी कभी आत्महत्या नहीं कर सकती थी। उनका मर्डर हुआ है। जिसके चलते यूट्यूबर के पिता ने पुलिस स्टेशन जाकर मालती के सुसराल वालों के खिलाफ शिकायत दी है।

Bhojpuri YouTuber Malti Chauhan found dead : भोजपुरी यूट्यूबर मालती चौहान (Malti Chauhan) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। उनका शव ससुराल में फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला है। परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी कभी आत्महत्या नहीं कर सकती थी। उनका मर्डर हुआ है। जिसके चलते यूट्यूबर के पिता ने पुलिस स्टेशन जाकर मालती के सुसराल वालों के खिलाफ शिकायत दी है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,  यह घटना उत्तर प्रदेश के काली जगदीशपुर गांव की है। भोजपुरी यूट्यूबर मालती चौहान की शादी यूपी के रहने वाले विष्णु से हुई थी। वह उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर (Sant Kabir Nagar) की रहने वाली थीं। मालती के पिता दीपचंद चौहान ने महुली पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज कराया है। उनका आरोप है कि उनकी बेटी की हत्या हुई है। दीपचंद के मुताबिक, मौत से एक दिन पहले विष्णु उनकी बेटी मालती को उसके मायके से उठाकर ले गया था। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि विष्णु का किसी अन्य महिला के साथ अफेयर चल रहा था। जिसकी वजह से पति-पत्नी के बीच झगड़े होते थे। खबरों की मानें तो मालती को अपने ससुराल वालों और पति से दहेज के लिए लगातार उत्पीड़न सहना पड़ा। इसके बाद भी वह अपने 'देसी' स्टाइल से फेमस हो गई और उन्होंने सफलता हासिल की। यूट्यूब पर उनके 6 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर है। 

पुलिस ने पति और ससुराल वालों पर दर्ज किया मुकदमा 

इस मामले में पुलिस का कहना है कि मालती चौहान के पिता का आरोप है कि उनकी बेटी की हत्या हुई है। इसके अलावा उन्होंने बेटी के ससुरालवालों पर दहेज मांगने का भी आरोप लगाया है। शिकायत के आधार पर 304-बी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण स्पष्ट हो सकेंगे।

5379487