Logo
'बिग बॉस' के घर में अक्सर कंटेस्टेंट्स के बीच घमासान देखा जाता है। हाल ही के एपिसोड में रीयल लाइफ कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच बहस देखने को मिली जिसमें अंकिता अपने पति से तलाक की बात कह जाती हैं।

Ankita-Vicky Bigg Boss 17: 'बिग बॉस' का घर किसी ना किसा वजह से सुर्खियों में बना रहता हैं। रिएलिटी शो 'बिग बॉस' का सीज़न 17 इन दिनों खूब धमाल मचा रहा है। एक ओर शो के कंटेस्टेंट्स लगातार धमदार परफॉर्म करते देखे जाते हैं तो कई बार घर में लड़ाई-झड़गे और तू तू-मैं मैं वे अपना आपा खोकर कुछ ऐसा कह जाते हैं जो सारी हदें पार कर देता है।

हाल ही में 'बिग बॉस' के घर में कुछ ऐसा ही हुआ। शो के कंटेस्टेंट और रीयल लाइफ कपल अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन के बीच अक्सर कहासुनी और बहस होती देखी जाती है। वहीं हाल ही में अंकिता ने गुस्से में आकर कुछ ऐसी बात कह डाली जिसे सुनकर घर के सदस्यों के साथ-साथ उनके फैन्स भी शॉक्ड रह गए। 

अंकिता ने विक्की से कही तलाक की बात
दरअसल, शो में एक टास्क दिया गया था जिसमें नकली कोर्ट रूम दिखाया गया था। इस टास्क में अंकिता को मुनव्वर फारुकी के पक्ष में लड़ना था, जबकि उनके पति विक्की जैन को उनके खिलाफ सवाल-जवाब करने थे। टास्क में मॉक ट्रायल आयशा खान को लेकर हो रहा था। इस दौरान विक्की अंकिता की टांग खीचते हुए उन्हें अपनी टीम से डिस्कस करने की सलाह देते हैं। ये बात सुनते ही अंकिता को अपने पति की बात पसंद नहीं आती और वह गुस्से में पलटकर कहती हैं, "आप ऐसी बात मत कीजिए... कहीं हमारी ही लड़ाई ना हो जाए... और यहां हमारा ही तलाक का केस चालू ना हो जाए।"

तलाक की बात सुन घरवाले हुए शॉक्ड
अंकिता की ये बाद सुनते ही घरवाले शॉक्ड रह जाते हैं। उनके हसबैंड भी हैरान होकर उनसे ऐसी बात ना कहने के लिए बोलते हैं। विक्की कहते हैं- "अगर ये बात मैंने बोली होती तो मामला अलग पड़ जाता।" बता दें, शो में अंकिता और विक्की के बीच कभी प्यार तो कभी टकरार का रिश्ता देखा जाता है। दोनों कपल के बीच बहस भी काफी देखने को मिलती है। अंकिता इससे पहले भी विक्की से तलाक की बात शो में कह चुकी हैं जिससे बाहर की दुनिया में बडी कॉन्ट्रवर्सीज़ बन जाती हैं।

5379487