Logo
Dharmendra Jamal kudu Dance: 'बिग बॉस 17' के हाल के एपिसोड में धर्मेंद्र जमाल कुदु डांस करते हुए नए साल का जश्न मना रहे हैं, जिसकी झलक नए प्रोमो वीडियो में भी नजर आ रही है।

Bigg Boss 17: अनुभवी बॉलीवुड सुपरस्टार धर्मेंद्र, जिन्हें हाल ही में फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में देखा गया था, रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस 17' में दिखाई देंगे। बिग बॉस 17 नए साल की शाम मस्ती के साथ मनाया जाएगा। हाल ही नए टीज़र प्रोमो में रिलीज हुआ है जिसमें धर्मेंद्र , गायक मीका सिंह और सलमान खान, सलमान के भाई सोहेल खान और अरबाज खान के साथ एपिसोड में मौजूद रहेंगे। इसमें धर्मेंद्र बॉबी देओल की फिल्म एनिमल का वायरल जमाल कुडु स्टेप करते नजर आ रहे हैं। 

धर्मेंद्र ने जमाल कुडू पर डांस किया
नए टीज़र प्रोमो में धर्मेंद्र को बिग बॉस के मंच पर सलमान खान और अन्य लोगों के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहा है। जमाल कुडु गाने पर डांस करते हुए धर्मेंद्र ने गिलास को मुंह से पकड़ लिया और उसे बैलेंस करने की कोशिश करते है। धर्मेंद्र वीडियो में गिलास को अपनी हथेली पर संतुलित करने की कोशिश करते दिख रहे है। जबकि अन्य सितारे भी उनकी देखा-देखी ऐसा करने लगते हैं। सलमान को भी अपने सिर पर कांच के गिलास को संतुलित करने की  कोशिश करते है। लेकिन उनसे अगले ही पल, यह गिर जााता है और वो इसे अपने हाथों से पकड़ लेते है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

प्रोमो वीडियो पर फैंस कर रहे कमेंट
फैंस वीडियो पर कमेंट करके अपने पसंदीदा सितारों के लिए भी प्यार बरसा रहे हैं। प्रोमो वीडियो के साथ दिए कैप्शन में लिखा है, ‘इस नए साल पर गेस्ट अपने अंदर के 'एनिमल' को जाहिर करेंगे।’ संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘एनिमल’ जब से रिलीज हुई है, तब से लोग बॉबी देओल अपने खतरनाक किरदार को लेकर चर्चा में हैं। वहीं सनी देओल ने भी क्रिसमस पर बॉबी देओल के जमाल कुडू पर डांस किया था, लेकिन वे गिलास के बजाय अपने पसंदीदा टैडी बीयर के साथ नाचे थे। बता दें कि फिल्म ‘एनिमल’ में ‘जमाल कुडू’ बॉबी देओल का एंट्री सॉन्ग है। साथ ही मजेदार बात यह है कि सिर पर गिलास रखकर डांस करने का आइडिया बॉबी देओल का था।

5379487