Logo
जहां एक तरफ टीवी का विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' का आगाज हुआ। तो वहीं दूसरी तरफ, 'बिग बॉस मराठी 5' का रविवार (6 अक्टूबर) को ग्रैंड फिनाले था। जिसमें सूरज चव्हाण ने इस सीजन की ट्रॉफी अपने नाम की।

Bigg Boss Marathi 5 Winner: टीवी का विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' का जहां एक तरफ आगाज हुआ। तो वहीं दूसरी तरफ, 'बिग बॉस मराठी 5' को विनर मिल गया है। कई हफ्तों तक चले ड्रामे के बाद सूरज चव्हाण ने इस सीजन की ट्रॉफी अपने नाम कर ली हैं। सूरज ने टॉप 3 कंटेस्टेंट्स में शुमार अभिजीत सावंत और निक्की तंबोली को पछाड़ कर 'बिग बॉस मराठी 5' के विनर बने हैं। 

'बिग बॉस मराठी 5' के ग्रैंड फिनाले में हिस्सा बने 'जिगरा' स्टार
दरअसल, यह सीजन शुरुआत से ही सूरज चव्हाण, अभिजीत सावंत और निक्की तंबोली की वजह से खूब सुर्खियों में रहा है और तीनों ही बेहद शानदार कंटेस्टेंट्स रहे थे। फैंस भी इन्हें काफी पसंद करते थे। हालांकि, बीती रात 'बिग बॉस मराठी 5' का ग्रैंड फिनाले बेहद खास रहा। इसमें आलिया भट्ट, वेदांग रैना अपनी फिल्म 'जिगरा' का प्रमोशन करने के लिए भी शामिल हुए थे। इसके अलावा इस फिल्म के डायरेक्टर वासन बाला भी ग्रैंड फिनाले में हिस्सा बने।  

सूरज चव्हाण ट्रॉफी के साथ जीती कैश प्राइज मनी
आपको बता दें, सूरज चव्हाण बिग बॉस के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट रहे और दर्शकों ने उनकी असली पर्सनैलिटी को खूब पसंद किया। उनका लोगों के साथ कनेक्टेड होना और गेम के प्रति लोयल होना या अपने काम को पूरा करना। ये सब लोगों का दिल जीत लिया। वहीं सूरज के सोशल मीडिया पर 2 मिलियन फॉलोअर्स हैं। सूरज चव्हाण को चमचमाती ट्रॉफी के साथ 14.6 लाख रुपये कैश प्राइज मनी भी मिली है। इसके साथ ही 10 लाख रुपये का ज्वेलरी वाउचर और एक टू-व्हीलर गाड़ी मिली है। 

अगर 'बिग बॉस मराठी 5' कंटेस्टेंट्स की बात करे, तो जहां सूरज चव्हाण विनर बने। तो वहीं सिंगर अभिजीत सावंत फर्स्ट रनर-अप रहे और निक्की तंबोली दूसरी रनर-अप रहीं। इस टॉप 5 में जाह्नवी किलेकर और पायदान बाहर हो गईं थी।  

5379487