Logo
फिल्म एनिमल में खतरनाक विलेन बने बॉबी देओल की मां ने कहा है कि उन्हे यह फिल्म पसंद नहीं आई। इस बात का खुलासा खुद बॉबी देओल ने क‍िया है।

Animal Movie: हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म 'एनिमल' ने कुछ ही दिनों में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फिल्म में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल समेत अन्य कलाकारों की एक्टिंग की हर तरफ चर्चा हो रही है। जहां लोगों को ये फिल्‍म खूब पसंद आ रही है, वहीं दूसरी तरफ इस फिल्‍म के एक्टर बॉबी देओल की मां फिल्म से नाखुश हैं।

'एनिमल' को लेकर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं। जहां कुछ लोगों को ये फिल्म बहुत पसंद आ रही है तो वहीं कुछ लोगों को यह फिल्‍म मह‍िला व‍िरोधी और टॉक्सिक लग रही है। वहीं इसी कड़ी में बॉबी देओल की मां भी जुड़ गईं हैं। फिल्म में खतरनाक किरदार में दिख रहे बॉबी देओल की मां ने कहा है कि उन्हें यह फिल्म पसंद नहीं आई। बॉबी देओल ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनकी फिल्म 'एनिमल' अबतक उनकी मां ने नहीं देखी है। एक्टर ने कहा कि उनकी मां वायलेंट मूवी नहीं देखती हैं। दरअसल फिल्म के आखिर में बॉबी देओल की मौत हो जाती है। उनकी मौत के सीन पर बात करते हुए उन्होंने बताया कि उनकी मां प्रकाश कौर ये फिल्‍म देख ही नहीं पाईं।

'बॉबी को मरते नहीं देखना चाहती'

बॉबी की मां प्रकाश कौर का कहना है कि वो अपने बेटे को मरते हुए नहीं देख सकती हैं। प्रकाश कौर ने बॉबी देओल को ये सलाह भी दी है कि वो ऐसी फिल्में ना करें जिसमें उनकी मौत दिखाई जाए क्योंकि वो उन्हें मरते नहीं देखना चाहतीं। बॉबी ने बताया कि उनकी मां उनकी मां को लोगों के बार-बार कॉल आ रहे हैं जिसमें वे बॉबी को उनके काम के लिए बधाइयां दे रहे हैं। हालांकि, बॉबी की मां फिल्म में उनके बेटे को मरते देख भावुक हो गईं। 

‘एनिमल’ ने बॉक्स ऑफिस पर की बंपर कमाई

बता दें कि ‘एनिमल’ ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है। एक ओर जहां देओल फैमिली से फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में धर्मेंद्र ने वाहवाही लूटी तो वहीं दूसरी ओर गदर 2 में सनी देओल ने अपने ऐक्शन से तहलका मचा दिया। इसी कड़ी में देओल फैमिली से बॉबी भी पीछे नहीं हटे और एनिमल में विलेन के किरदार को बखूबी निभाया जो लोगों के दिलों में अलग छाप छोड़ चुका है। बात करें एनिमल की कमाई की तो फिल्म ने सिर्फ 6 दिन में ही दुनियाभर में बॉक्स ऑफिस में 500 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर ल‍िया है।

5379487