Logo
Janmashtami 2024: हर साल की तरह इस बार भी पूरे देश जन्माष्टमी की धूम दिख रही हैं। इसी बीच आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सितारे ने भी जन्माष्टमी के खास मौके पर फैंस को बधाई दे रहे हैं। 

Janmashtami 2024: हर साल की तरह इस बार भी सोमवार (26 अगस्त) को पूरा देश जन्माष्टमी का त्योहार मना रहा है। मंदिर से लेकर मार्केट तक सभी जगह कृष्णा जन्माष्टमी की धूम दिख रही है। इसी बीच आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सितारे जैसे वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, रकुल प्रीत सिंह, शिल्पा शेट्टी समते हर कोई जन्माष्टमी के खास मौके पर फैंस को बधाई दे रहे हैं। 

श्रद्धा कपूर ने  जन्माष्टमी पर शेयर किया खूबसूरत भजन 
इस खास दिन पर 'स्त्री 2' की तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने एक अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कान्हा जी का एक प्यारा-सा भजन शेयर किया है। जिसमें श्रीकृष्ण बांसुरी बजाते हुए नजर आ रहे हैं और राधा उनके कंधे पर सिर टिकाकर खड़ी दिख रही हैं। 

Janmashtami 2024
Janmashtami 2024

जन्माष्टमी पर मौनी रॉय और हेमा मालनी ने शेयर किया पोस्ट
मौनी रॉय ने भी जन्माष्टमी के शुभ मौके पर इंस्टा स्टोरी शेयर कर फैंस को बधाई दी हैं। एक्ट्रेस के इस पोस्ट में श्रीकृष्ण हाथों में मुरली पकड़े दिखाई दे रहे हैं और पीछे की ओर खूबसूरत सा मोरपंख है। इसके साथ ही हेमा मालनी ने इस मौके पर एक वीडियो शेयर किया है। वहीं ईशा देओल ने भी कान्हा जी जन्मोत्सव की बधाई देते हुए कान्हा जी का मुरली बजाते हुए एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह गाय के पास खड़े दिखाई आ रहे हैं। 

रकुल प्रीत और तमन्ना भाटिया ने दीं जन्माष्टमी की बधाई
इसके साथ ही तमन्ना भाटिया ने कृष्ण जन्माष्टमी के खास मौके पर बांसुरी बजाते हुए श्रीकृष्ण का पोस्टर शेयर किया है और शुभकामनाएं दी हैं। वहीं रकुल प्रीत सिंह ने भी फैंस को जन्माष्टमी की बधाई देते हुए श्री कृष्णा जी का पोस्टर शेयर किया है। साथ ही लिखा कि हैप्पी जन्माष्टमी। 

 Janmashtami 2024
Janmashtami 2024

कान्हा जी के जन्मोत्सव पर एक्टर्स ने यूं की शुभकामनाएं
बॉलीवुड एक्टर भी अपनें फैंस को शुभकामनाएं देने से पीछे नहीं रहे हैं। वहीं वरुण धवन ने जन्माष्टमी के मौके पर कान्हा जी का प्यारा सा पोस्टर शेयर किया है और लिखा, हैप्पी जन्माष्टमी। साथ ही मनोज बाजपेयी और सनी देओल ने इस खास उत्सव की बधाई हुए दोनों पोस्ट शेयर किया। जिसमें उन्होंने कृष्णा जी की माखन भरी मटकी और मोरपंख के साथ जन्माष्टमी की शुभकामनाएं दी हैं।

Janmashtami 2024
Janmashtami 2024
5379487