Logo
Cardi B welcomes baby Girl: मशहूर अमेरिकन रैपर-सिंगर और एक्ट्रेस कार्डी बी तीसरी बार मां बन गई हैं। उन्होंने 9 सितंबर के बेटी को जन्म दिया। हाल ही में उन्होंने पति ऑफसेट संग तलाक की घोषणा की थी।

Cardi B Welcome Baby Girl: हाल ही में मशहूर इंटरनेशनल सिंगर जस्टिन बीबर और उनकी पत्नी हेली बीबर बेटे के जन्म के बाद पहली बार पैरेंट्स बने हैं। वहीं अब हॉलीवुड की एक और मशहूर सिंगर के घर किलकारी गूंजी है। फेमस अमेरिकन रैपर-सिंगर कार्डी बी तीसरी बार मां बन गई हैं। उन्होंने अपने तीसरे बच्चे को जन्म दिया है जो एक बेटी है।

बता दें, कार्डी बी ने हाल ही में अपने पति ऑफसेट से तलाक की घोषणा करते हुए तलाक की अर्जी दी थी। जिसके बाद ऑफसेट से उनकी ये तीसरी संतान है। उनकी तीसरी बेटी का जन्म 9 अगस्त 2024 को हुआ है।

ये भी पढ़ें- Watch: न्यू पेरेंट्स रणवीर-दीपिका से मिलने पहुंचे शाहरुख खान, नन्हीं परी के जन्म पर दी बधाई

कार्डी बी ने शेयर की बेबी गर्ल की तस्वीरें
सिंगर-एक्ट्रेस ने हॉस्पिटल से अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं जिनमें वह अपनी नवजात बेटी को गोद में लिए बैठी दिखाई दे रही हैं। तस्वीरों में उनके साथ एक्स पति ऑफसेट भी नजर आ रहे हैं। कार्डी बी ने 12 सिंतबर को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के साथ बेबी के जन्म की अनाउंसमेंट करते हुए अपनी खुशी जाहिर की। तस्वीरों में उनके साथ ऑफसेट और उनके अन्य दो बच्चे भी नजर आ रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Cardi B (@iamcardib)

पति संग तलाक के बीच तीसरी बार बनीं मां 
तस्वीरों में कार्डी बी अस्पताल के बेड पर लेटी हैं और अपनी नन्हीं परी को सीने से लगाए दिख रही हैं। अन्य तस्वीरों में उनके एक्स पति ऑफसेट भी न्यू बॉर्न बेबी गर्ल को दुलार करते दिख रहे हैं। बता दें, ऑफसेट संग कार्डी बी के तीन बच्चे हैं। वहीं इस साल जुलाई माह में उन्होंने पति ऑफसेट संग तलाक लेने का फैसला करते हुए अर्जी दी थी। तलाक के दौरान व तीसरे बच्चे से प्रेग्नेंट थीं।

हालांकि तलाक की घोषणा करने के बाद भी उनका पति संग रिलेशन अच्छा रहा था। तलाक की अर्जी डालने के कुछ दिनों बाद ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर तीसरे बच्चे संग प्रेग्नेंट होने की जानकारी दी थी। बता दें, ऑफसेट और कार्डी बी ने अपनी 6 साल की शादी तोड़कर अलग होने का फैसला लिया है। 

5379487