Logo
एक्टर कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म 'चंदू चैंपियन' का दूसरा पोस्टर गुरुवार को रिलीज हो गया। इस पोस्टर में अभिनेता का बॉक्सर के लुक में जबरदस्त अवतार देखने को मिल रहा है।

Chandu Champion New Poster: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में हैं। फिलहाल उनकी मोस्ट अवेटडेट फिल्म 'चंदू चैंपियन' को लेकर काफी बज है। फिल्म में उनका अलग अवतार देखने को मिलने वाला है। चॉकलेटी बॉय की इमेज छोड़ अब कार्तिक लंबे अरसे बाद रफ-टफ अवतार में नजर आने वाले हैं।

पहले लुक ने बटोरी थीं सुर्खियां 
बीते दिन 15 मई को फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हुआ था जिसमें एक्टर का जबरदस्त लुक रिवील हुआ था। फर्स्ट लुक में कार्तिक लाल रंग की लंगोट पहने मिट्टी से सने शरीर में मैदान पर दौड़ लगात दिख रहे थे। इस लुक के बाद फिल्म को लेकप फऐंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई थी। वहीं अब दर्शकों का उनत्साह दोगुना करते हुए मेकर्स ने फिल्म का एक और नया पोस्टर रिलीज कर दिया है।

दूसरे पोस्टर में कार्तिक का नया लुक
मेकर्स और फिल्म के लीड एक्टर कार्तिक आर्यन ने 16 मई को फिल्म 'चंदू चैंपियन' का दूसरा पोस्टर जारी कर दिया है। इस पोस्टर में एक्टर का जबरदस्त लुक देखने को मिल रहा है। पहले पोस्टर में वह धांसू अदंजा में रनिंग करते दिख रहे थे, और अब इस नए पोस्टर में उनका बॉक्सिंग वाला अवतार देखने को मिल रहा है। कार्तिक के इस बॉक्सर किरदार ने हलचल मचा दी है। इस पोस्टर में उनकी बेहतरीन बॉडी साफ देखी जा सकती है।

एक्टर के बॉक्सर अवतार ने मचाई सनसनी
एक्टर ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर नया पोस्टर रिवील करते हुए लिखा- 'जिंदगी की रिंग में आपको चैंपियन बनने के लिए आखिरी सांस तक लड़ते रहना होगा। चैंपियन आ रहा है।' इस फोटो में कार्तिक अपने सिक्स पैक एब्स फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। पोस्टर ऐसा है जिसमें कार्तिक को पहचानना मुश्किल हो रहा है। फिल्म के लिए उन्होंने अपना फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन किया है जो पोस्टर में साफ झलक रहा है। अब फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंजतार है। 

कबीर खान के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'चंदू चैंपियन' 14 जून, 2024 को सिनमेघरों में रिलीज होगी। इसे साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है।

5379487