Logo
Raveena Tandon: रवीना टंडन के खिलाफ मुंबई की एक कोर्ट ने पुलिस को जांच के आदेश दिए हैं। ये मामला एक्ट्रेस के रोड रेज की घटना से जुड़ा है। जानिए क्या है पूरा मामला।

Raveena Tandon: 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन एक बार फिर सुर्खियों में हैं। कुछ समय पहले उनके साथ एक रोड रेज की घटना हुई थी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। इस मामले में रवीना टंडन के खिलाफ मुंबई की एक कोर्ट ने पुलिस को जांच करने का आदेश जारी किया है। इस मामले में पुलिस को 3 जनवरी 2025 तक कोर्ट में रिपोर्ट सौंपनी होगी। 

क्या है मामला
स्वतंत्र पत्रकार होने का दावा करने वाले मोहसिन शेख नामक शख्स ने अभिनेत्री के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। मोहसिन शेख ने अपने ट्विटर हैंडल पर रवीना टंडन के रोड रेज घटना का वीडियो पोस्ट किया था जिसको लेकर शख्स का आरोप है कि अभिनेत्री ने इस वीडियो को हटाने के लिए प्रभावशाली लोगों की मदद से उनपर दबाव डाला था। शेख ने का कहना है कि उनके खिलाफ जबरन वसूली के झूठे आरोप लगाए गए थे जिससे समाज में उनकी प्रतिष्ठा धूमिल हुई है।

रोड रेज घटना का वीडियो था वायरल 
यह घटना 2 जून 2024 की है। शेख ने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने टंडन पर लापरवाही से गाड़ी चलाने और बांद्रा में उनके आवास के बाहर नशे में होने का आरोप लगाया था। वीडियो में एक्ट्रेस का ड्राइवर गाड़ी पार्क करने के लिए कार को रिवर्स करते दिख रहा है। उसी समय एक परिवार के 4 लोग रास्ता क्रॉस कर रहे थे जिनमें से एक महिला ने आरोप लगाया कि ड्राइवर ने उन्हें टक्कर मारने की कोशिश की है।

ड्राइवर और परिवार का बीच-बचाव करने के लिए रवीना भी कार से उतरीं और भीड़ ने उनपर भी कथित तौर पर हमला करना शुरू कर दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था। अब इस मामले में पुलिस साक्ष्य जुटाकर जांच कर रही है।

5379487