Logo
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि दादी-सा अभिरा को एक ऐसी सच्चआई बताएंगी जिसे सुनकर अभिरा के पैरों के नीचे तले जमनी खिसक जाएगी

YRKKH Spoiler 16 June: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में हर रोज एक नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि अभिरा को बचाते वक्त अरमान पर हमला हो जाता है। जिसके बाद अभिरा डॉक्टर को फोन करती है, लेकिन दंगों की वजह से डॉक्टर भी आने को मना कर देते हैं। ऐसे में अभिरा खुद अरमान का इलाज करती है।

अभिरा को सच्चाई बताएंगी दादी-सा
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अरमान अभिरा को फोन करके अपनी फेवरट जगह बुलाएगा। वहीं अभिरा भागते-भागते अरमान से मिलने जा रही होगी। तभी उसे रास्ते में दादी-सा में मिल जाएंगी। उसके बाद दादी-सा एक ऐसी सच्चाई बताएंगी। जिसे सुनकर अभिरा के पैरों के नीचे तले जमनी खिसक जाएगी और उधर अरमान अभिरा का इंतजार कर रहा होगा। 

अभिरा को अरमान को खिलाफ भड़काएंगी दादी-सा
इसके साथ ही आगे आप देखेंगे कि दादी-सा अभिरा को अरमान की पूरी सच्चाई दिखाएंगी और उसे बताएंगी कि ''अरमान शादी के पहले रूही से प्यार करता था।'' ये सुनकर अभिरा काफी शॉक्ड हो जाएगी। इसके साथ ही दादी-सा आगे कहेंगी कि ''क्या अरमान को तुम खुद से ज्यादा भरोसा कर सकती हो और क्या गारंटी है कि अरमान तुमको नहीं छोड़ेगा।'' 

रूही से सवाल करेगी अभिरा 
वहीं दादी-सा अभिरा को अपने साथ गोयनका हाउस लेकर जाएंगी और उससे कहेंगी कि, ''अब अपने प्यार की सच्चाई परखने के लिए तैयार हो जाओ।'' इधर गोयनका हाउस में मस्ती मजाक चल रहा होगा। तभी वहां अभिरा सीधे पहुंच जाएगी और उसे देखकर रूही, स्वर्णा हैरान हो जाएंगे। इस बीच स्वर्णा अभिरा पर चिल्लाना शुरू कर देगी। जिसके बाद अभिरा कहेगी कि ''मुझे रूही से बात करनी है और अकले में कुछ बात करनी है।'' तब रूही उससे कहेगी कि ''जो बात करनी सबके सामने करों।'' वहीं फिर अभिरा रूही से कुछ ऐसा सवाल करेगी। जिसे सुनकर रूही के होश उड़ जाएंगे। 

5379487