Logo
बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के पहले बच्चे को लेकर मशहूर ज्योतिषी ने एक भविष्यवाणी की है और उन्होंने बताया है कि एक्ट्रेस एक बेटे को जन्म देने वाली हैं।

Deepika Padukone Pregnancy: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' को लेकर सुर्खियों में है। इस फिल्म में एक्ट्रेस की दमदार एक्टिंग को खूब पसंद किया जा रहा है। वहीं इस फिल्म में दीपिका ने प्रेग्नेंट लेडी सुमति की भूमिका निभाया है। हलांकि, एक्ट्रेस कल्कि की तरह रियल लाइफ में भी इस वक्त प्रेग्नेंट हैं। जिसकी जानकारी कपल ने कुछ समय पहले ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी थीं। 

दरअसल, दीपिका पादुकोण और सुपरस्टार रणवीर सिंह साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे। ऐसे में करीब 6 साल बाद इनके घर में नन्हे मेहमान की किलकारी गूंजने वाली है। एक्ट्रेस ने कुछ वक्त पहले अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर प्रेग्नेंसी को लेकर खुलासा किया था और बताया था कि सितंबर में एक बच्चे को जन्म देने वाली हैं। 

मशहूर ज्योतिषी ने दीपिका के बच्चे को लेकर की भविष्यवाणी 
इसी बीच कोईमोई.कॉम की एक रिपोर्ट के अनुसार, पंडित जगन्नाथ गुरुजी, जो एक मशहूर सेलिब्रिटी ज्योतिषी और फेस रीडर हैं, उन्होंने भविष्यवाणी की है कि कपल एक बेटे का वेलकम करने वाले हैं। हलांकि, इस ज्योतिषी ने पहले भी भविष्यवाणी की थी कि दीपिका 2024 में प्रेग्नेंट होंगी। इसके साथ ही ज्योतिषी ने बताया है कि यह बच्चा अपने माता-पिता के लिए राजकुमार होगा। उम्मीद है कि वह आकर्षण से भरपूर पैदा होगा और रणवीर और दीपिका के लिए अच्छी किस्मत लाएगा। ऐसे में अब ये देखना बेहद दिलचस्प होगा कि क्या पंडित जी भविष्यवाणी सच होगी और दीपिका बेटे को जन्म देती हैं या बेटी को। 
 
एक्ट्रेस की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' थिएटर में मचा रही है धमाल 
आपको बता दें, एक्ट्रेस मैटरनिटी लीव पर जाने से पहले 'सिंघम अगेन' में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है और इस वक्त दीपिका पादुकोण की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' एडी सिनेमाघरों से लेकर बॉक्स ऑफिस तक जमकर धमाल मचा रही है। वहीं कल्कि के बाद एक्ट्रेस अब 'सिंघम अगेन' में नजर आएंगी और यह फिल्म इस साल दीवाली के मौके पर रिलीज होगी। 

5379487