Logo
'बिग बॉस 11' में नजर आ चुकीं फेमस हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी के खिलाफ दिल्ली की एक कोर्ट ने गैर-जमानती वॉरंट जारी किया है। उनपर धोखाधड़ी के आरोप हैं। जानिए पूरा माला।

Sapna Choudhary: 'बिग बॉस 11' में नजर आ चुकीं मशहूर हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी की मुश्किलें खत्म नहीं हो रही हैं। एक बार फिर वह कानूनी पचड़े में फंस गई हैं। अब सपना चौधरी के खिलाफ दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने एक हाई-प्रोफाइल धोखाधड़ी मामले में गैर-जमानती वॉरंट जारी किया है। ये मामले लगभग 3 साल पुराना है।

सपना चौधरी के खिलाफ ये शिकायत पवन चावला नामक शख्स ने दर्ज करवाई थी। ये मामला साल 2021 का है। अभिनेत्री पर हाई प्रोफाइल चीटिंग केस का मामला दर्ज है जिसमें दिल्ली कोर्ट ने उन्हें तय तारीख पर कोर्ट में पेश होने को कहा था, लेकिन वह उस दिन नहीं पहुंची, जिसके बाद उनके खिलाफ गैर-जमानती वॉरंट जारी हुआ है।

सपना चौधरी के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी
रिपोर्ट्स के अनुसार, मामले की सुनवाई के दौरान सीजेएम रश्मि गुप्ता ने कहा कि आरोपी (सपना) की ओर से सुनवाई के आखिरी दिन छूट मांगी गई थी जिसके बाद वह मंगलवार को भी कोर्ट में पेश नहीं हुईं। उन्हें कॉल किए जाने के बावजूद वो यहां पेश नहीं हुईं। जिसके बाद सीजेएस ने नाराजगी जाहिर करते हुए वॉरंट जारी किया और मामले की कार्यवाही के लिए अगली तारीख 25 अक्टूबर 2024 तय की।

क्या है मामला?
शिकायतकर्ता पवन चावला नाम के शख़्स ने दिल्ली पुलिस में सपना चौधरी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाते हुए कहा था कि डांसर ने उनसे पैसों की धोखाधड़ी की थी। सपना चौधरी पर आरोप है कि उन्होंने पवन से बिजनेस के बहाने पैसों का लेन-देन किया था, लेकिन उन्होंने और उनके परिवार ने पैसों का इस्तेमाल अपने निजी खर्च और किसी और काम के लिए कर लिया। जिसके बाद सपना चौधरी के खिलाफ धोखाधड़ी और आपराधिक विश्वासघात के तहत केस दर्ज किया गया है। 

5379487