Logo
देवोलीना भट्टाचार्जी अक्सर अपने स्टाइलिश अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वहीं हाल ही एक्ट्रेस ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की है। जिससे लोगों ने अटकलें लगाना शुरू कर दिया है कि एक्ट्रेस मां बनने वाली हैं।

Devoleena Bhattacharjee: देवोलीना भट्टाचार्जी अक्सर अपने स्टाइलिश अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वहीं एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने लुक की तस्वीरें शेयर करती हैं। इसी बीच हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिससे लोगों ने अटकलें लगाना शुरू कर दिया है कि एक्ट्रेस जल्दी ही मां बनने वाली हैं।

2 साल बाद मां बनने वाली हैं गोपी बहू!
दरअसल, देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने ऑफिशियल इंस्टग्राम अकाउंट पर बीच की तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वो थोड़ी मोटी भी लग रही हैं। ऐसे में अब फैंस ने भी इन तस्वीरों को देखने के बाद कयास लगाने शुरू कर दिए हैं। हलांकि, इन फोटोज में एक्ट्रेस का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। इस दौरान एक्ट्रेस क्रीम-टोन ड्रेस के साथ स्लीवलेस जैकेट भी कैरी की हुई है। बैकग्राउंड में नीले आसमान की भी एक झलक देखने को मिल रही है।

फैंस कर एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने का दावा  
वहीं सामने आई तस्वीरों में एक्ट्रेस काफी खुश भी नजर आ रही हैं। ये फोटोज देख यूजर्स का कहना है कि वह जल्द मां बनने वाली हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया कि 'यात्रा को गले लगाते हुए, एक समय में एक कदम।' हलांकि, एक्ट्रेस के कमेंट सेक्शन में एक्ट्रेस प्रेग्नेंट होने का दावा किया गया है। इन तस्वीरों पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि 'क्या आप प्रेग्नेंट हैं देवोलीना भट्टाचार्जी? इसके साथ ही दूसरे यूजर ने लिखा कि ''गोपी बहू तुम प्रेग्नेंट हो, मुझे कोकिला बहन को खुशखबरी देनी है प्लीज बताए।''


कपल ने की थीं कोर्ट मैरिज
आपको बता दें, साल 2022 में देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने ब्वॉयफ्रेंड शाहनवाज शेख से शादी की थी। इस कपल ने अपनी शादी परिवार की मौजूदगी में मुंबई से बाहर लोखंडवाला में कोर्ट मैरिज की थी। वहीं शादी के करीब डेढ साल बाद इस कपल को लेकर अब खबर सामने आ रही हैं कि जल्द पेरेंट्स बनने वाले हैं।

5379487