Logo
टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि वनराज के खिलाफ जाकर डिंपी टीटू से शादी करने का फैसला लेगी। जिससे वनराज भड़क जाएगा। लेकिन फिर अनुपमा और बा भी उसके सपोर्ट में आ जाएंगी।

Anupama Spoiler 3 July: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में इन दिनों एक नया तमाशा देखने को मिल रहा है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि वनराज शाह सबके सामने टीटू के अतीत का खुलासा कर देता है। जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह जाता है। जिसके बाद दोनों में बहस शुरू हो जाती है और वनराज टीटू की पिटाई कर देता है। 
 
हवन कुंड में पानी डालेगा वनराज

शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि वनराज शाह डिंपी और टीटू की शादी रोकने के लिए हवन कुंड ने पानी डालने जाएगा। लेकिन अनुपमा उसे रोक देगी। हलांकि, वनराज शाह उस पर चिल्लाने लगेगा। तब अनुपमा बोलेगी कि ''ये फैसला डिंपी करेगी कि उसे क्या करना है।'' इस बीच डिंपी सब पुरानी बातें याद करके अपने कमरे में चली जाएगी और सब डार जाएंगे। हलांकि, अनुपमा, अनुज, वनराज और टीटू उसे रूम से निकालने की कोशिश करेंगे। लेकिन वह बाहर नहीं आएगी। जिसके बाद अनुपमा सबको हॉल में जाने को बोलेगी। वहीं वनराज बाहर आकर फिर टीटू को सुनाना शुरू कर देगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anupama7 (@anupama_shooww)



वनराज के खिलाफ जाकर शादी करने का फैसला लेगी डिंपी
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि डिंपी खुद को रूम में बंद करके सारी पुरानी बातों को याद करके वह अनुपमा से अपने दिल की बात करेगी। वहीं फिर डिंपी अनुपमा के साथ बाहर आएगी और वनराज के खिलाफ जाकर टीटू संग शादी करने का फैसला लेगी और वह बोलेगी कि ''टीटू ने 1 रेप विक्टिम, विधवा और एक बच्चे की मां से प्यार किया है तो वह भी टीटू को माफ कर सकती है।'' ये सुनकर वनराज भड़क जाएगा।

अनुपमा और बा करेंगी सपोर्ट
लेकिन डिंपी वनराज को भी जवाब दे देगी और टीटू से शादी करने का फैसला लेगी। हालांकि, इतने पर वनराज शाह शांत नहीं होगा और टीटू को मारने आगे आएगा। तब अनुपमा आगे आकर उसे रोक लेगी और टीटू का सपोर्ट करेगी। इसके बाद बा भी अनुमान का सपोर्ट करेंगी और फिर पूरा शाह परिवार डिंपी के साथ खड़ा हो जाएगा। 

5379487