Logo
बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दिशा पटानी न सिर्फ अपनी बेहतरीन लुक्स से सबको चौंकाती हैं, बल्कि अपने फैशन चुनाव से भी हर बार कुछ नया पेश करती हैं।

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दिशा पटानी न सिर्फ अपनी बेहतरीन लुक्स से सबको चौंकाती हैं, बल्कि अपने फैशन चुनाव से भी हर बार कुछ नया पेश करती हैं। हाल ही में जयपुर में एक इवेंट के दौरान दिशा ने ऐसा ही कुछ किया है। उनका यह लुक इतना स्टाइलिश और अनोखा था कि सबकी नजरें उन्हीं पर ठहर गईं।

बता दें, दिशा ने स्लीवलेस बॉडीसूट पहना था, जो एकदम स्लीक और बोल्ड था। इस बॉडीसूट में स्क्वायर नेकलाइन दिखाई दिया, जिसने उनके कॉलरबोन्स को खूबसूरती से हाइलाइट किया। वहीं, कमर के पास के कट-आउट्स ने इस लुक में चार चांद लगा दिए। वाइन कलर की इस ड्रेस ने उनके लुक में शान और निखार भर दिया, जो इसे और भी खास बना रहा था।

दिशा ने काफी सिंपल और छोटे ईयररिंग्स पहने 

एक्सेसरीज़ की बात करें, तो दिशा ने इसे बेहद सिंपल और प्यारे अंदाज में रखा। उन्होंने एक बारीक सी चेन पहनी थी और ईयररिंग्स भी छोटे और सादे थे, जिससे उनका लुक और निखरकर सामने आया। एक पतली ब्रेसलेट और घड़ी उनके हाथों में थी, और हील्स ने उनके पूरे लुक को और भी ग्रेसफुल बना दिया।

Disha Patani Look
एक्ट्रेस दिशा पटानी का हॉट लुक 

दिशा ने हल्का हाइलाइटर लगाया

मेकअप की बात करें, तो दिशा ने ब्राइट और ड्यूई मेकअप लुक चुना, जिससे उनकी प्राकृतिक चमक बरकरार रही। उनके गालों और नाक पर हल्का हाइलाइटर लगाया गया था, जिससे उनकी त्वचा पर हल्की चमक दिख रही थी। आंखों पर हल्का आईशैडो था, जिससे उनकी आंखें और भी चमकदार लग रही थीं, और होंठों पर हल्की पिंक ग्लॉसी लिपस्टिक ने उनके पूरे लुक को कंप्लीट कर दिया है। 

दिशा का लुक बना ट्रेंडसेटर 

दिशा का यह लुक बेहद खास और एलीगेंट था, जो एक बार फिर साबित करता है कि वह फैशन की दुनिया में एक ट्रेंडसेटर हैं। वैसे तो वे कई बार एयरपोर्ट पर अपने अलग-अलग लुक में नजर आती हैं। लेकिन इस बार तो उन्होंने अपने फैंस को इस लुक से चौंका दिया है। 

5379487