Logo
करवाचौथ पर कौनसी साड़ी पहने, ये तय नहीं कर पा रही हैं तो आलिया की इस लाल रंग की साड़ी के साथ मार्डन ब्लाउज आप पर भी बेहतरीन और काफी सुंदर लगेगा। 

Alia Bhatt Durga Puja Look : मुंबई में दुर्गा पूजा के दौरान आलिया भट्ट ने लाल साड़ी पहनी हुई थी। वहीं इस साड़ी के साथ जो ब्लाउज पहना था, वो काफी अट्रेक्टिव नजर आ रहा था। अगर आपकी नई-नई शादी हुई है या फिर करवाचौथ पर कौनसी साड़ी पहने, ये तय नहीं कर पा रही हैं तो आलिया की इस लाल रंग की साड़ी के साथ मार्डन ब्लाउज आप पर भी बेहतरीन और काफी सुंदर लगेगा। 

पारंपरिक साड़ी में मॉडर्न ट्विस्ट

आलिया ने इस बार जो लाल साड़ी पहनी, वह बेहद ही खूबसूरत थी। लाल बॉर्डर वाली कढ़ाईदार साड़ी को आलिया ने एक ब्रालेट स्टाइल ब्लाउज के साथ पेयर किया। यह ब्लाउज पारंपरिक साड़ियों के साथ आने वाले सामान्य ब्लाउज से बिलकुल अलग था। इस अनोखे ब्लाउज ने न केवल साड़ी को और भी आकर्षक बनाया, बल्कि उसे एक ट्रेंडी और मॉडर्न लुक भी दिया। 

कम एक्सेसरीज के साथ साड़ी लुक

आलिया ने अपने इस लुक को बेहद ही सिंपल और एलिगेंट रखा। उन्होंने भारी-भरकम आभूषणों से दूरी बनाते हुए सिर्फ एक खूबसूरत जोड़ी इयररिंग्स और एक बड़ी फिंगर रिंग पहनी। यह लुक उन लोगों के लिए एक आदर्श उदाहरण है, जो कम एक्सेसरीज़ में भी स्टाइलिश दिखना चाहती हैं। 

Alia Bhatt
आलिया का दुर्गा पूजा लुक 

नेचुरल मेकअप के साथ परफेक्ट नजर आईं 

आलिया के इस लुक की एक और खासियत थी उनका नेचुरल मेकअप। उन्होंने अपने मेकअप को पूरी तरह से न्यूनतम रखा, जिसमें हल्का ब्लश, मस्कारा और एक सिंपल बिंदी शामिल थी। इस तरह का मेकअप न केवल आपके चेहरे को तरोताजा और प्राकृतिक बनाता है, बल्कि यह आपको हर मौके के लिए परफेक्ट लुक भी देता है। इस करवाचौथ पर कम मेकअप के साथ साड़ी पहनना चाहती हैं तो आलिया के मेकअप टिप्स को अपना सकती हैं। 

शादी और पार्टी के लिए आलिया की रेड साड़ी 

अगर आप इस सीजन में कुछ नया और हटके ट्राई करना चाहती हैं, तो आलिया का यह लुक आपके लिए सबसे बेहतरीन विकल्प हो सकता है। ब्रालेट ब्लाउज और सिंपल एक्सेसरीज़ के साथ साड़ी का यह मॉडर्न और पारंपरिक मिक्स आपको शादी, पार्टी या फिर करवाचौथ पर अलग दिखाएगा।  

5379487