Logo
करवाचौथ पर खूबसूरत और स्पेशल दिखने के लिए एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर से आइडिया ले सकती हैं, अगर आप कुछ यूनिक और ग्लैमरस ट्राई करना चाहती हैं।

Janhvi Kapoor Saree Look : करवाचौथ पर खूबसूरत और स्पेशल दिखने के लिए एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर से आइडिया ले सकती हैं, अगर आप कुछ यूनिक और ग्लैमरस ट्राई करना चाहती हैं। जैसे की नेट साड़ी, रेड साड़ी का क्लासिक एवरग्रीन स्टाइल, या ब्लू साड़ी का रॉयल और मॉडर्न टच, ये लुक्स आपको खास और आकर्षक दिखाने में मदद करेंगे। अपनी पसंद के अनुसार साड़ी चुनें, सही एक्सेसरीज और मेकअप के साथ इसे कंप्लीट करें और इस करवाचौथ पर अपने स्टाइल से पति का दिल जीत लें। 

नेट साड़ी

नेट वाली साड़ी हमेशा से ही एक एलिगेंट और आकर्षक लुक देती है। जाह्नवी कपूर की नेट साड़ी लुक हर उस महिला अच्छी लगेगी। जाह्नवी ने कई मौकों पर हल्के शेड्स और फाइन एम्ब्रॉयडरी वाली नेट साड़ियां पहनी है, जो उन्हें एक सॉफ्ट और रॉयल लुक देती हैं। नेट साड़ी का हल्का और सॉफ्ट लुक आपके करवाचौथ के दिन को खास बनाएगा और आपको एक मॉडर्न टच देगा। 

Janhvi Kapoor
नेट साड़ी 

रेड साड़ी 

करवाचौथ और लाल साड़ी का एक खास रिश्ता है। लाल रंग भारतीय संस्कृति में शुभता और समर्पण का प्रतीक माना जाता है और जाह्नवी कपूर के रेड साड़ी लुक्स ने इस क्लासिक स्टाइल को एक नया आयाम दिया है। जाह्नवी की रेड साड़ी लुक्स में ज्यादातर बारीक कढ़ाई, स्लीक बॉर्डर्स और सिंपल ब्लाउज के साथ एकदम रॉयल टच होता है। रेड साड़ी का क्लासिक लुक कभी भी आउट ऑफ फैशन नहीं होता और करवाचौथ जैसे त्योहार पर यह पहनावा आपको हमेशा खास बनाएगा। 

Janhvi Kapoor
रेड साड़ी 

ब्लू साड़ी

अगर आप कुछ अलग और हटकर ट्राई करना चाहती हैं, तो जाह्नवी कपूर के ब्लू साड़ी लुक्स आपके लिए परफेक्ट इंस्पिरेशन हो सकते हैं। ब्लू रंग शांति और रॉयल्टी का प्रतीक है और यह करवाचौथ के लिए एक अनोखा विकल्प हो सकता है। जाह्नवी ने ब्लू शेड्स में कई खूबसूरत साड़ियां पहनी हैं, जिनमें से कुछ में कढ़ाई, जबकि कुछ में शिमरी लुक देखने को मिलता है। ब्लू साड़ी का रॉयल और मॉडर्न ट्विस्ट आपको करवाचौथ पर एक हटकर, लेकिन बेहद एलिगेंट लुक देगा। 

Janhvi Kapoor
ब्लू साड़ी 
5379487