Logo
फेमस कॉमेडी टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में गोली का किरदार निभाने वाले कुश शाह ने 16 साल बाद शो को अलविदा कह दिया। उनकी जगह अब नया कैरेक्टर देखा जाएगा। कुश 16 साल से शो से जुड़े हुए थे।

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma: मशहूर कॉमेडी टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' घर-घर में प्रसिद्ध है। ये शो साल 2008 में शुरू हुआ था जो आज तक चलता आ रहा है। इस शो का हर किरदार एक से बढ़कर एक है। इस में गोली का किरदार निभाने वाले एक्टर कुश शाह ने 16 साल बाद शो को अलविदा कह दिया है।

कुछ महीने पहले कुश के शो छोड़ने की खबरें सामने आई थीं जिसका उन्होंने खंडन किया था। लेकिन अब उन्होंने खुद एक वीडियो में शो छोड़ने की जानकारी दी है।

कुश का फेयरवेल वीडियो
तारक मेहता शो को अलविदा कहने पर मेकर्स ने गोली यानी कुश का फेयरवेल एक वीडियो जारी किया है। वीडियो में कुश फैंस से कहते हैं- 'जब यह शो शुरू हुआ, आप और मैं पहली बार मिले थे, तब मैं बहुत छोटा था। आपने मुझे तब से बहुत प्यार दिया है। मैंने यहां बहुत सारी यादें बनाई हैं। यहां बहुत मजा किया। यहां अपना बचपन बिताया है। मैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता, असित कुमार मोदी का धन्यवाद करना चाहता हूं। उनके भरोसे के कारण ही आज कुश गोली बन पाया।'

इस वीडियो में पूरी स्टार कास्ट कुश के साथ विदाई का केक काटती नजर आ रही है। वहीं वीडियो के अंत में कुश धन्यवाद देते हुए विदाई लेते हैं जिसके बाद गोली कैरेक्टर के लिए एक नया चेहर सामने आता है।

शो की कास्ट ने दी बधाई
वहीं कुश शाह के शो छोड़ने पर जेठालाल के नाम से मशहूर दिलीप जोशी इमोशनल होते दिखे। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शो के एक फेमस सीक्वेंस की वीडियो क्लिप शेयर की है। इसके साथ कैप्शन में लिखा- "मैंने तुम्हारे साथ किए हर सीन का आनंद लिया है। तुम्हें बहुत सारी शुभकामनाएं! तुम लोगों के चेहरों मुस्कान फैलाते रहो...अब तुम्हें बंदूक की 'गोली' की तरह आगे बढ़ते हुए देखने का इंतज़ार है।"

Tarak Mehta Show Kush shah
 

वहीं शो में बबीता जी का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने भी कुश के साथ की तस्वीरें शेयर कर उन्हें फेरवेल की बधाई देते हुए आगे की शुभकामनाएं दी हैं। 

5379487