Logo
Hansika Motwani: हंसिका मोटवानी ने अपने सपनों का आशियाना खरीदा है। उन्होंने अपने नए घर में पति संग गृह प्रवेश किया जिसकी तस्वीरें कपल ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

Hansika Motwani new House: सिंगर हिमेश रेशमिया की फिल्म 'आप का सुरूर' (2007) से पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक कई फिल्मों में काम किया है। इन दिनों वह हिंदी फिल्मों से गायब हैं लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अब हाल ही में अभिनेत्री ने एक आलीशान घर खरीदा है जिसकी गुड न्यूज उन्होंने फैंस के साथ शेयर की है।

 

Hansika Motwani
 

ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म 'कोई... मिल गया' से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत करने वाली हंसिका मोटवानी ने अपने सपनों का आशियाना खरीदा है जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

Hansika Motwani new Home
 

एक्ट्रेस ने पति सोहेल खतुरिया के साथ अपने ड्रीम होम में कदम रखा है। उन्होंने नए घर का गृह प्रवेश करते हुए और रीति-रिवाज से पूजा करते हुए तस्वीरें शेयर की हैं।

Hansika Motwani new House
 

तस्वीरों में हवन से लेकर पूजन और गृह प्रवेश की झलकियां देखी जा सकती हैं। हंसिका अपने सिर पर कलश लेकर घर के अंदर एंट्री ले रही हैं।

Hansika Motwani new Home
 

हंसिका मोटवानी ने 4 दिसंबर, 2022 को बिजनेसमैन सोहेल कथूरिया संग शादी रचाई थी। जिसके बाद कपल ने अपना नया आशियाना खरीदा है। तस्वीर में दोनें हाथ जोड़कर पूजा में बैठे दिख रहे हैं।

Hansika Motwani pics
 

हंसिका ने घर के अंदर की भी झलक दिखाई है। तस्वीर में वह एक बड़े से मिरर के सामने पोज दे रही हैं। लुक की बात करें, तो अपने खास दिन के लिए एक्ट्रेस ने हरी रंग की साड़ी को पिंक ब्लाउज़ के साथ पेयर किया है।

Hansika Motwani pics
 

गले में गोल्डन नेकलेस, ईयररिंग्स और बालों में बन बनाकर गजरे से सजाया है। हंसिका का ये इंडियन लुक बेहतरीन है। तस्वीर में वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ पोज दे रही हैं।

Hansika Motwani pics
 

कपल ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में नई शुरुआत लिखा है। उनके पोस्ट पर फिल्ममेकर फराह खान समेत कई फैंस ने बधाई दी है। 

5379487