Hansika Motwani new House: सिंगर हिमेश रेशमिया की फिल्म 'आप का सुरूर' (2007) से पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक कई फिल्मों में काम किया है। इन दिनों वह हिंदी फिल्मों से गायब हैं लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अब हाल ही में अभिनेत्री ने एक आलीशान घर खरीदा है जिसकी गुड न्यूज उन्होंने फैंस के साथ शेयर की है।

 

 

ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म 'कोई... मिल गया' से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत करने वाली हंसिका मोटवानी ने अपने सपनों का आशियाना खरीदा है जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

 

एक्ट्रेस ने पति सोहेल खतुरिया के साथ अपने ड्रीम होम में कदम रखा है। उन्होंने नए घर का गृह प्रवेश करते हुए और रीति-रिवाज से पूजा करते हुए तस्वीरें शेयर की हैं।

 

तस्वीरों में हवन से लेकर पूजन और गृह प्रवेश की झलकियां देखी जा सकती हैं। हंसिका अपने सिर पर कलश लेकर घर के अंदर एंट्री ले रही हैं।

 

हंसिका मोटवानी ने 4 दिसंबर, 2022 को बिजनेसमैन सोहेल कथूरिया संग शादी रचाई थी। जिसके बाद कपल ने अपना नया आशियाना खरीदा है। तस्वीर में दोनें हाथ जोड़कर पूजा में बैठे दिख रहे हैं।

 

हंसिका ने घर के अंदर की भी झलक दिखाई है। तस्वीर में वह एक बड़े से मिरर के सामने पोज दे रही हैं। लुक की बात करें, तो अपने खास दिन के लिए एक्ट्रेस ने हरी रंग की साड़ी को पिंक ब्लाउज़ के साथ पेयर किया है।

 

गले में गोल्डन नेकलेस, ईयररिंग्स और बालों में बन बनाकर गजरे से सजाया है। हंसिका का ये इंडियन लुक बेहतरीन है। तस्वीर में वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ पोज दे रही हैं।

 

कपल ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में नई शुरुआत लिखा है। उनके पोस्ट पर फिल्ममेकर फराह खान समेत कई फैंस ने बधाई दी है।