Logo
फिल्म हनुमान ने चौथे दिन बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई कर ली है। साउथ एक्टर महेश बाबू , धनुष और कैटरीना कैफ-विजय सेतुपति की फिल्मों के साथ क्लैश के बावजूद हनुमान बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

HanuMan box office collection day 4: एक्टर तेजा सज्जा की सुपरहीरो फिल्म 'हनु मान' (या 'हनु मैन') का कमाल बॉक्स ऑफिस पर कायम है। हनुमान पिछले वीक यानि शुक्रवार 12 जनवरी को रिलीज़ हुई थी जिसके 4 दिन बाद फिल्म सिनमाघरों में धूम मचा रही है। ताज़ा रिपोर्ट्स के मुताबक, हनुमान ने चौथे दिन बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

इन फिल्मों के साथ हुआ क्लैश
बता दें, तेजा सज्जा की फिल्म 'हनुमान', महेश बाबू की तेलुगु फिल्म 'गुंटूर करम', धनुष की तमिल फिल्म 'कैप्टन मिलर' और कैटरीना कैफ-विजय सेतुपति की तमिल-हिंदी फिल्म 'मैरी क्रिसमस' के साथ ही 12 जनवरी को रिलीज़ हुई थी। इन फिल्मों के साथ क्लैश के बावजूद 'हनुमान' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। Sacnilk.com की एक रिपोर्ट के अनुसार, 'हनुमान' ने सोमवार को भारत में लगभग ₹14.5 करोड़ की कमाई की।

'हनुमान' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
Sacnilk.com पोर्टल के अनुसार, तेजा सज्जा-स्टारर हनुमान का भारत में अब तक का टोटल कलेक्शन ₹55.15 करोड़ रुपए हो गया है। फिल्म ने रिलीज़ के पहले दिन शुक्रवार को भारत में सभी भाषाओं में कुल ₹8.05 करोड़ की कमाई की थी। वहीं शनिवार को यानि  दूसरे दिन 12.45 करोड़, तीसरे दिन 16 करोड़ का कलेक्शन किया था। चौथे दिन 14.5 करोड़ का कलेक्शन करने के बाद फिल्म का टोटल कलेक्शन 55.15 करोड़ हो गया है। फैंस इस फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं और इसे ब्लॉकबस्टर मूवी बता रहे हैं।

तेजा सज्जा बने हैं पावरफुल सुपरहीरो
फिल्म 'हनुमान' को प्रशांत वर्मा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में तेजा सज्जा मुख्य भूमिका में हैं, साथ ही वरलक्ष्मी सरथकुमार, अमृता अय्यर और विनय राय भी अहम रोल निभाती नज़र आ रही हैं। फिल्म की कहानी यूनीक है। कहानी एक ऐसे सामान्य व्यक्ति की है जिसे अप्रत्याशित रूप से सुपरपावर मिल जाती हैं जिसके बाद वह अपने अंदर एक नई ताकत की खोज करता है। जैसे-जैसे वह अपनी शक्तियों को आज़माता है, वह अपना खतरनाक रूप धारण कर लेता है, और अच्छे और बुरे के बीच लड़ाई शुरू करते हुए अपने सामान्य जीवन को उलट-पुलट कर देता है। ये इंडियन वर्जन की सुपरहीरो फिल्म है।
 

5379487