Logo
हार्दिक पांड्या की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें क्रिकेटर किसी से वीडियो कॉल पर बात करते दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में अब लोग कयास लगा रहे हैं कि वह नताशा स्टैनकोविक से बात कर रहे हैं।

T20 World Cup: शनिवार रात भारतीय टीम ने 17 साल बाद टी 20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम कर लिया है। वहीं हार्दिक पांड्या ने अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी से भारत को दूसरी बार आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी हासिल करने में पूरी मदद की। टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद हर किसी की आंखों में खुशी के आंसू देखने को मिले हैं। जहां एक तरफ, विराट कोहली ने इस जीत के बाद अपनी पत्नी अनुष्का को वीडियो कॉल किया और खुशी जाहिर की। तो वहीं, हार्दिक पांड्या की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें क्रिकेटर किसी से बात करते दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में अब लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया है कि वह नताशा स्टैनकोविक से बात कर रहे हैं।

वर्ल्ड कप जीतने के बाद हार्दिक पंड्या ने नताशा को किया कॉल!
दरअसल, काफी वक्त से हार्दिक और नताशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं और बीते महीने खबर भी सामने आई थी कि ये कपल तलाक ले रहे हैं। दोनों के बीच कुछ अनबन चल रही है। इन सब बातों के बाद अब सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या की कुछ फोटो सामने आई हैं, जिसमें क्रिकेटर पिच पर बैठे किसी से वीडियो कॉल पर बात करते नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

फैंस का सामने आया रिएक्शन रिएक्शन
अब इस तस्वीर के सामने आने के बाद फैंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। वहीं एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि ''क्या वो नताशा से बात कर रहे हैं?'' तो वहीं दूसरे ने कहा कि ''हो सकता है कि वो नताशा से बात कर रहे हों। हैं ना?'' इसके साथ ही तीसरे ने लिखा कि ''इसमें कोई शक नहीं है कि वो अपनी मां से बात कर रहा है।'' इसके अलावा एक यूजर ने लिखा कि ''हार्दिक पांड्या ने एक बार कहा था कि वो हर मैच के बाद अपने भाई क्रुणाल को कॉल करता है।''

5379487