Logo
19 अक्टूबर को मुंबई में Harper's Bazaar Women of the Year Awards का ग्रैंड इवेंट हुआ। जिसमें ईशा अंबानी को 'Icon of the Year' के अवॉर्ड से नवाजा गया। साथ ही गौरी खान-अनन्या समेत इन सितारों को भी खास सम्मान मिला।

Harper's Bazaar Women of the Year Award: शनिवार (19 अक्टूबर 2024) को मुंबई में Harper's Bazaar Women of the Year Awards का आयोजन हुआ। जिसमें फिल्म, टेलीविजन, कला, संस्कृति और साहित्य के क्षेत्र से जुड़ी प्रेरणादायक महिलाओं का सम्मान किया गया। वहीं इस ग्रैंड इवेंट में ईशा अंबानी, गौरी खान, अनन्या पांडे, कृति सेनन समेत सितारे शामिल हुए और उन्हें खास सम्मान मिला।

 ईशा अंबानी को मिला 'Icon of the Year'
दरअसल, इस अवॉर्ड फंक्शन में रिलायंस इंडस्ट्रीज की निर्देशक ईशा अंबानी को 'Icon of the Year' के अवॉर्ड से नवाजा गया। वहीं ईशा को यह अवॉर्ड और नहीं बल्कि शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने दिया। ऐसे में अब ईशा की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। हालांकि, इस इवेंट में ईशा अपने लुक से खूब सुर्खियां बटोरी है। 

गौरी खान ने जीता 'Interior Designer of the Year' का अवॉर्ड
इसके अलावा गौरी खान को भी 'Interior Designer of the Year' का अवॉर्ड मिला। गौरी खान एक जानी-मानी इंटीरियर डिजाइनर है। उन्होंने 2010 में अपनी कंपनी Gauri Khan Designs  के नाम से शुरू की थी। लेकिन इसके बाद से उन्होंने कई हाई-प्रोफाइल घर और कमर्शियल स्पेस डिजाइन किए हैं। 

'Spotlight Actor' का सम्मान अनन्या पाडे को मिला
इसके साथ ही एक्ट्रेस अनन्या पांडे को भी 'Spotlight Actor' का सम्मान मिला है। उन्होंने फिल्मों में अपनी बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों का खूब दिल जीत लिया है। 'गहराइयां' और 'खो गए हम कहां' जैसी फिल्मों के जरिए उन्होंने युवाओं की लाइफस्टाइल और डिजिटल दुनिया को बड़े पर्दे पर दिखाया है।   

कृति सेनन ने जीता 'Actor of the Year' का खिताब
बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस कृति सेनन अपने किरदार को लेकर अक्सर सुर्खियों में रही है। वहीं उन्हें भी 'Actor of the Year' का खिताब मिला है। साथ ही एक्ट्रेस की काम की तारीफ उनके प्रोडक्शन हाउस Blue Butterfly Films और उनकी स्किनकेयर ब्रांड Hyphen ने भी की। 

इन बड़ी हस्तियों को भी मिला खास सम्मान
आपको बता दें, पायल कपाड़िया को भी 'Film Director of the Year' का अवॉर्ड से नावाजा गया। इसके अलावा Aditya Birla Education Trust की फाउंडर और चेयरपर्सन नीरजा बिड़ला को 'Philanthropist of the Year' के अवॉर्ड मिला। हालांकि, नीरजा ने शिक्षा, मानसिक स्वास्थ्य जागरूकता और महिला सशक्तिकरण के क्षेत्र में बढ़ावा देने के लिए कई अहम कदम उठाए हैं। 

5379487