Logo
बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी को अक्सर को कई इवेंट्स में शिरकत करते देखा जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें वो एक फैन पर अपना गुस्सा उतारतीं नज़र आ रही हैं।

Hema Malini Video viral: बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी (Hema Malini) की अदाएगी के लाखों प्रशंसक हैं। ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की झलक पाने के लिए हर कोई बेकरार रहता है। अक्सर अभिनेत्री को कई इवेंट्स में शिरकत करते देखा जाता है। वहीं हाल ही में हेमा मालिनी का एक वीडियो इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें वो एक फैन पर अपना गुस्सा उतारतीं नज़र आ रही हैं।

गीतकार गुलज़ार के इवेंट में पहुची थीं हेमा मालिनी  
दरअसल हाल ही में अभिनेत्री हेमा मालिनी मुंबई में कवि-गीतकार गुलज़ार की बायोग्राफी 'गुलज़ार साहब: हजार राहें मुड़कर देखें' के लॉन्च इवेंट में पहुंची थीं। इस दौरान अभिनेत्री का अलग अंदाज़ देखने को मिला। इस इवेंट का एक वीडियो सामने आया है जिसमें हेमा मालिनी एक फैन पर नाराज़ होते दिख रही हैं।

फैन पर भड़कीं एक्ट्रेस
वीडियो में देखा जा सकता है कि हेमा मालिनी लॉन्च इवेंट से बाहर निकलती हैं। इस दौरान मीडिया और पैपराजी उन्हें कैप्चर करने की कोशिश करते हैं। तभी एक फैन उनसे फोटो खिंचवाने की डिमांड करने लगता है। एक्ट्रेस फैन पर भड़क जाती हैं और कहती हैं- "यहां सेल्फी लेने थोड़ी ना आए हैं।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

यूज़र्स की प्रतिक्रियाएं आईं सामने
हेमा मालिनी का ये वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं। यूज़र्स ने हेमा के इस बर्ताव को असभ्य बताया तो कुछ ने उनका पक्ष लिया। एक यूज़र ने लिखा- 'आप बहुत रूड लग रही हैं।' अन्य ने लिखा- 'किस बात का घमंड है इन इंडस्ट्री वालों को, ऐसा क्या मांग लिया था उसने'। तो वहीं कुछ यूज़र्स ने हेमा मालिनी के बिहेवियर को जया बच्चन के साथ कंपेयर कर लिया, क्योंकि जया बच्चन को भी कई बार मीडिया के सामने रूड होते देखा जा चुका है।

jindal steel hbm ad
5379487