Logo
टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस हिना खान थर्ड स्टेज के ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। एक्ट्रेस इन दिनों हॉस्पिटल में एडमिट हैं। इसी बीच हिना ने उनके लिए मोटिवेशनल नोट लिखा है जो कैंसर से जंग लड़ रहे हैं।

Hina Khan: टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस हिना खान थर्ड स्टेज के ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। वहीं एक्ट्रेस इन दिनों मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट हैं, और उनका इलाज जारी है। अस्पताल में उनके साथ उनकी मां रुकसाना असलम खान और बॉयफ्रेंड राॅकी जायसवाल भी मौजूद हैं। 

हिना खान ने शेयर किया मोटिवेशनल मैसेज
दरअसल, हाल ही में हिना खान ने अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए अपडेट दी हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी कैंसर जर्नी की लड़ाई को लड़ते हुए एक नोट मोटिवेशनल मैसेज लिखा है। वहीं इस नोट में एक्ट्रेस ने लिखा कि  'मेरे सफर में जो एक खिड़की है मैं उससे झांक रही हूं। ये पोस्ट उन सभी महिलाओं और पुरुषों के लिए जो कैंसर से जंग लड़ रहे हैं।'

Hina Khan
Hina Khan (Instagram)

 
'ये एक मुश्किल की लड़ाई है'
उन्होंने आगे लिखा कि,'ये एक मुश्किल लड़ाई है, जिसमें ढेर सारी हिम्मत की जरूरत है। उम्मीद करती हूं कि मेरी जर्नी भी हिम्मत के साथ चलेगी और उन मेरे जैसे कई उन लोगों को मोटिवेट करेगी जो पन्ने पलटते हुए अपनी कहानी को खूबसूरत बनाने के रास्ते खोजते हैं। और हां, हमेशा याद रखिएगा कि हम भले ही आहत हो सकते हैं लेकिन हमें कभी घबराना नहीं है।'

ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं एक्ट्रेस
आपको बता दें, एक्ट्रेस हिना खान ने बीते शुक्रवार को एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किया था। जिसमें उन्होंने बताया था कि वो ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। इसके साथ ही उस नोट में उन्होंने लिखा था कि, ''हाल ही में उड़ रही अफवाहों पर मैं आपसे कुछ जरूरी न्यूज शेयर करना चाहती हूं। मैं ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज पर हूं।'' हलांकि, हिना की इस पोस्ट पर अंकिता लोखंडे, गौहर खान, आमिर अली और अदा खान समेत कई सेलेब्स ने कमेंट कर उनके जल्द ठीक होने की कामना की थी।

jindal steel hbm ad
5379487