Logo
Hina Khan Breast Cancer: टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हिना खान ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। वह कैंसर के तीसरे स्टेज पर हैं। इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने खुद इंस्टाग्राम पर दी है। फैंस और टीवी जगत के तमाम सेलेब्स हिना के स्वास्थ्य के लिए कामना कर रहे हैं।

Hina Khan Diagnosed with Breast Cancer: अभिनेत्री हिना खान को ब्रेस्ट कैंसर...इस खबर पर शायद ही कोई यकीन करे, लेकिन यह सच है। हिना खान ने खुद इसकी जानकारी दी है। हिना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए इस गंभीर बीमारी की जानकारी साझा की है। उन्होंने बताया है कि वो स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं।

उन्होंने अपने पोस्ट में बताया है कि उनका इलाज शुरू हो गया है और वो इस कठिन समय में फैंस की शुभकामनाएं और दुआएं मांग रही हैं। इस खबर से हिना के फैंस को झटका लगा है। हर कोई हैरान है और उनके स्वास्थ्य के लिए कामना कर रहा है।

स्टेज थ्री ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना
हिना खान ने 28 जून 2024 को अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- 'मैं सभी अफवाहों पर बात करना चाहती हूं। मैं अपने फैंस और जो मुझसे प्यार करते हैं और केयर करते हैं उन्हें कुछ जरुरी खबर देना चाहती हूं। मुझे स्टेज थ्री ब्रेस्ट कैंसर हुआ है। इस चैलेंजिंग बीमारी के बावजूद सभी को ये बताना चाहती हूं कि मैं ठीक हूं। मैं मजबूत हूं, दृढ़ निश्चय के साथ इस बीमारी से लड़ने के लिए तैयार हूं। मेरा इलाज शुरू हो गया है। मैं इससे लड़ने के लिए जो भी कुछ जरुरी होगा, वो सबकुछ करने के लिए तैयार हूं।

एक्ट्रेस ने आगे लिखा-  'इस कठिन समय में मैं अपने फैंस से प्राइवेसी और रिस्पेक्ट का अनुरोध करती हूं। मैं आपके प्यार की सराहना करती हूं। इस मुश्किल समय में आपके पर्सनल एक्सपीरियंस और सपोर्टिव सजेशन मेरे लिए पूरी दुनिया हैं।  मेरी फैमिली और मैं पूरी तरह से मजबूत और पॉजिटिव हैं। हमें पूरी उम्मीद है कि मैं सफल होकर इससे बाहर निकलूंगी। प्लीज आपका प्यार और दुआएं भेजें।  

सेलेब्स ने भेजी विशेज
जैसे ही लोगों को हिना खान को ब्रेस्ट कैंसर होने का पता चला, वैसे ही फैंस से लेकर टीवी जगत के सितारों की चिंता बढ़ गई। हिना के पोस्ट पर सुनील ग्रोवर, अंकिता लोखंडे, रश्मि देसाई, सुनीता राजवर, हिमांशी खुराना, भारती सिंह, अदा खान, गौहर खान, सिंगर विशाल मिश्रा, आरती सिंह समेत तमाम सेलेब्स ने कमेंट कर हिना का होसला बढ़ाया और उनके जल्द ठीक होने की कामना की।  

 

5379487