Logo
जेनिफर लोपेज़ का मानना है कि महिलाओं की उम्र बढ़ने के साथ-साथ वे और भी खूबसूरत और आकर्षक हो जाती हैं। हॉलीवुड में बड़ी उम्र की ऐक्ट्रेसेस को काम के लिए बेहतर अवसर मिल रहे हैं।

Jennifer Lopez: हॉलीवुड (Hollywood) की खूबसूरत अभिनेत्री जेनिफर लोपेज़ (Jennifer Lopez) का मानना है कि महिलाओं की उम्र बढ़ने के साथ-साथ वे और भी खूबसूरत और आकर्षक हो जाती हैं। जहां एक ओर सिनेमा की दुनिया में कम उम्र की अभिनेत्रियों को ज़्यादा महत्व दिया जाता है, वहीं जेनिफर का मानना है कि हॉलीवुड में बड़ी उम्र की ऐक्ट्रेसेस के लिए ऑफर्स बढ़ रहे हैं।

हाल ही में जेनिफर लोपेज़ ने ऐले मैग्ज़ीन के लिए कवर शूट किया जिसमें वो काफी बोल्ड और खूबसूरत नज़र आ रही हैं। मैग्ज़ीन के इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि बड़ी उम्र की महिलाएं ना केवल दिखने में आकर्षक लगती हैं बल्कि उनका व्यक्तित्व भी बोल्ड हो जाता है। हॉलीवुड में जो ऐक्ट्रेसेस उम्र में बड़ी हैं, उन्हें काम के लिए बेहतर अवसर मिलने पर उन्होंने कहा, ''मुझे लगता है कि यह सही है। जैसे-जैसे महिलाओं की उम्र बढ़ती है, आपका एक्सपीरियंस भी बढ़ता जाता है, आप एक अमीर इंसान बन जाते हैं। आपके पास अनुभव होता है। मुझे लगता है 30 से ज्यादा उम्र की महिला को देखने में किसी की कोई दिलचस्पी नहीं होती है - यह विचार कितना अजीब है। यह बात मुझे मज़ाक की तरह लगती है।''

जेनिफर ने आगे कहा कि लोगों ने महसूस किया है कि उम्र बढ़ने के साथ-साथ महिलाएं और ज्यादा सुंदर, आकर्षक और सेक्सी हो जाती हैं... न केवल शारीरिक रूप से, बल्कि अंदर से भी। उनका कहना है कि सुंदरता के साथ-साथ आप उम्र बढ़ने के साथ जो हासिल करते हैं, वह ज्ञान है। 

'मैं 80-90 साल तक काम करना चाहूंगी'

जेनिफर ने अपना फ्यूचर प्लान बताते हुए कहा, "जितना अधिक हो सके मैं खुद को काम करते हुए देखना चाहती हूं। मेरी हमेशा से यही मानसिकता रही है कि मैं कभी भी खुद को इस दायरे में नहीं रखने दूंगी, कि मैं कहां पैदा हुई हूं, मेरी उम्र क्या है... ये सब दायरा मुझ पर लागू नहीं होता है। मुझे नहीं पता कि किस उम्र तक मैं काम करना चाहुंगी। यह 70 हो सकती है, 80 भी हो सकती है और 90 भी, मुझे नहीं पता... लेकिन मुझे यह ज़रुर पता है कि जब तक मेरे अंदर काम करने की चाह होगी, मैं तब तक काम करती रहूंगी।

5379487