Logo
Hrithik Roshan Birthday: ऋतिक रोशन के मां- पापा ने उनके 50वें जन्मदिन पर अपने बेटे 'डुग्गू' को एक खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। वहीं मां पिंकी रोशन ने ऋतिक के बर्थडे पर प्यारा नोट भी लिखा।

Hrithik Roshan Birthday: आज ऋतिक रोशन अपना 50वां बर्थडे मना रहे है। एक्टर बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई हिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं। वहीं जन्मदिन पर उनको अपनी मां पिंकी रोशन से उन्हें सरप्राइज मिला है। वहीं पिता राकेश रोशन और मां पिंकी रोशन ने इंस्टाग्राम पर खूबसूरत पोस्ट शेयर कर बेटे पर अपना प्यार लुटाया है।

पिता राकेश रोशन ने बेटे को किया विश
पिता राकेश रोशन ने एक्टर के साथ एक हालिया तस्वीर शेयर की है और कैप्शन दिया, “डुग्गू को हाफ सेंचुरी शुभकामनाएं 50 साल के प्यार, अविस्मरणीय यादों और आगे की कई अविश्वसनीय उपलब्धियों के लिए शुभकामनाएं। ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद।❤️" 

मां पिंकी रोशन ने ऋतिक के बर्थडे पर लिखा प्यारा नोट
मां पिंकी रोशन ने ऋतिक की बचपन की तस्वीरें और  हाल ही में आने वाली फिल्म फाइटर में उनके लुक का एक फोटो कोलाज शेयर किया। साथ ही एक स्पेशल नोट के साथ जन्मदिन की बधाइयां दी है। वहीं तस्वीरें शेयर करते हुए पिंकी रोशन ने कैप्शन में लिखा ,“5 महीने से 50 तक, आपकी यात्रा को सेल्युलाइड और सोशल मीडिया पर लाखों लोगों द्वारा शेयर किया जा सकता है, लेकिन जो लोग आपको जानते हैं और प्यार करते हैं, हम जानते हैं कि आप हमेशा जीवन से बड़े रहे हैं।आपने इस धरती पर 50 साल बिताए हैं, इतने सारे लोगों के लिए खुशी लाई है, फिर भी मैं आपको उस पल से जानती हूं जब आप मेरे दिल की धड़कन थे, आपने जो अपार खुशी बिखेरी थी, वह स्पेशली और पूरी तरह से मेरे भीतर महसूस हुई थी। कई रातें मैं अपने दिल की धड़कनों के साथ इसकी लोरी गाते हुए सोई हूं और जैसे-जैसे यह मेरी आत्मा के भीतर विकसित होती गई है, मैं आपकी खुशी को शांत करती गई हूं।'' 

मां ने कहा- आप मुझे प्राउड महसूस कराते हैं 
पिंकी रोशन ने आगे कहा, “तुम्हारी ख़ुशी मेरे लिए बहुत मायने रखती है और चाहे 5 महीने हो या 50, तुम हमेशा मेरे बेटे रहोगे, जिसे मैं बिना शर्त प्यार करती हूँ। आप मुझे प्राउड महसूस कराते हैं और साथ ही प्रेरित भी करते हैं। यह आपकी वजह से है कि मैं हर दिन इतनी ऊर्जा के साथ मुस्कुराती हूं। उड़ते रहो बेटा और जितना तुम सपने देखने का साहस करते हो, उससे कहीं ज्यादा आगे बढ़ो क्योंकि 50 की उम्र में, यूनिवर्स तुम्हारा है। जन्मदिन मुबारक हो और मेरा सारा प्यार।❤️" 

ऋतिक का फिल्मी सफर 
फिल्मी सफर की बात करें, तो ऋतिक अगली बार सिद्धार्थ आनंद की फाइटर में नजर आएंगे । इसमें दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर भी हैं। यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी। उनकी वॉर 2 भी आने वाली है।

5379487