Logo
बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद कंगना रनौत इन दिनों अपने थप्पड़ कांड को लेकर चर्चा में हैं। वहीं अब तक कई बॉलीवुड सेलेब्स रिएक्ट कर चुके हैं। ऐसे में अब ऋतिक रोशन का भी रिएक्शन सामने आया है।

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद कंगना रनौत इन दिनों अपने थप्पड़ कांड को लेकर चर्चा में हैं। वहीं फैंसे से लेकर बी-टाउन के सेलेब्स भी इस पर रिएक्ट कर चुके हैं। ऐसे में अब चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना के साथ हुए हादसे पर ऋतिक रोशन का भी रिएक्शन सामने आया है। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

कंगना का सपोर्ट करते दिखें ऋतिक रोशन
दरअसल हाल ही में, फाय डिसूजा ने अपने इंस्टाग्राम पर कंगना के साथ हुए इस घटना की निंदा करते हुए एक पोस्ट किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था कि ''सांसद कंगना रनौत के साथ एयरपोर्ट पर जो घटना घटित हुई और थप्पड़ पड़ा, मैं कहना चाहूंगी कि हिंसा कभी भी इसका जवाब नहीं हो सकती। खासकर हमारे देश में तो बिल्कुल नहीं, जो गांधीजी के अहिंसा के आदर्शों से पैदा हुआ था।''' पोस्ट में फाय डिसूजा ने आगे लिखा कि ''इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि हम किसी के विचारों और बयानों से कितना सहमत हैं, हम हिंसा को उसका जवाब नहीं दे सकते। यह विशेष रूप से खतरनाक है, जब सुरक्षाकर्मी वर्दी में रहते हुए ऐसी हिंसक घटना को अंजाम देते हैं, तो सोचिए कि पिछले दस वर्षों में, जिन्होंने सत्ता पर सवाल उठाए है, तो उन पर भी एयरपोर्ट पर कर्मियों द्वारा ऐसे ही हमला किया जाता।''

Bollywood Celebs Reaction
Bollywood Celebs Reaction (Instagram)

थप्पड़ कांड के बाद सितारों ने दिया रिएक्शन
सोशल मीडिया पर अब ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है और तमाम सेलेब्स भी इस पर रिएक्शन दे रहे हैं। वहीं ऋतिक रोशन समेत आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर ने भी इस पोस्ट पर लाइक कर कंगना के लिए अपना समर्थन दिखाया है। आपको बता दें, बीते दिन गुरुवार यानी 6 जून को कंगना रनौत चंडीगढ़ से दिल्ली जा रही थी। इस दौरान एयरपोर्ट पर एक CISF की महिला जवान ने उन्हें थप्पड़ मार दिया। हलांकि, इस हादसे के तुरंत बाद ही एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना रिएक्शन शेयर किया था। 

5379487