Logo
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए जामनगर में देश-विदेश के सितारों की झड़ी लग रही है। आज गुरुवार को इंटरनेशन सिंगर रिहाना जामनगर पहुंच गई हैं। बता दें, सिंगर इस कपल के प्री-वेडिंग समारोह में स्पेशल परफॉर्मेंस देंगी।

Anant Ambani Radhika Merchant pre-wedding: मुकेश अंबानी के होमटाउन दामनगर में इस वक्त देश-विदेश से आ रहे सितारों की झड़ी लगी है। राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के सेलेब्स जामनगर पहुंच रहे हैं। इसी बीच इंटरनेशनल पॉप आईकॉन रिहाना भी गुजरात के जामनगर पहुंच चुकी हैं। 

रिहाना आज गुरुवार को जामनगर एयरपोर्ट से वेडिंग वेन्यू के लिए जाते हुए नजर आ रही हैं। एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें रिहाना गोल कार्ट में बैठती नजर आ रही हैं। सिंगर ब्लैक कलर के टॉप और लूज़ पैंट पहनी नजर आ रही हैं। 

इससे पहले रिहाना की टीम भी आज सुबह जामनगर एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थी। इसी के साथ उनका लगेज भी एयरपोर्ट पर पहुंच चुका था जिसकी तस्वीरें और वीडियोज़ सामने आए थे। आपको बता दें, सिंगर रिहाना अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग समारोह में स्पेशल परफॉर्मेंस देने वाली हैं। 

रिहाना को रिसीव करने के लिए स्पेश कार का अरेंजमेंट किया गया है। कुछ वीडियो सामने आएं हैं जिसमें एयरपोर्ट पर रिहाना को रिसीव करने के लिए के लिए हाथी और जंगल थीम प्रिंटेड कार पार्क नजर आ रही है। 

1-3 मार्च को होंगे फंक्शन
बता दें, मुकेश और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी इस साल जुलाई के महीने में उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट से शादी करने जा रहे हैं। लेकिन इससे पहले दोनों के प्री-वेडिंग फंक्शन होंगे।

शादी के 4 महीने पहले अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन रखे गए हैं, जिसका भव्य आयोजन मुकेश अंबानी के होमटाउन गुजरात के जामनगर में होने वाला है। 1-3 मार्च को जामनगर में अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फक्शन होंगे। वहीं इस समारोह में देश-विदेश से कई नामी-गिरामी हस्तियों के शामिल होने का सिलसिला बीते कुछ दिनों से ही शुरु हो चुका है।

5379487