Logo
जैस्मिन भसीन को लेकर बीते दिन एक बड़ी खबर सामने आई थी। लैंस लगाने की वजह से उनकी कॉर्निया डैमज हो गई थी। लेकिन अब वो पहले से काफी बेहतर हैं। इसी बीच उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड अली गोनी की तारीफ में एक पोस्ट शेयर किया है।

Jasmine Bhasin: छोटे पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन को लेकर बीते दिन एक बड़ी खबर सामने आई थी। कॉन्टैक्ट लैंस की वजह से एक्ट्रेस की कॉर्निया डैमज हो गई थी। जिसके चलते उन्हें दिखना बंद हो गया था। इस बीच एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया। इसमें उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड अली गोनी की खूब तारीफ की है। 

जैस्मिन के लिए हर मिनट दुआ मांगे अली गोनी
दरअसल, जैस्मिन ने ब्वॉयफ्रेंड अली के साथ अपने कुछ बेहतरीन पलों का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर  साझा किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुुए उन्होंने अली गोनी की तारीफ की। वहीं वीडियो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा कि ''पिछले कुछ दिन मेरे लिए बेहद कठिन थे और मुझे बहुत बुरा लग रहा था, असहनीय दर्द हो रहा था और दिखाई भी नहीं दे रहा था। न केवल 24*7 मेरे साथ रहने के लिए, बल्कि मेरी आंखें बनने, मुझे मुस्कुराने और दर्द भुलाने की कोशिश करने और हर मिनट मेरे लिए दुआएं पढ़ने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद अली गोनी।''

वीडियो पर फैंस ने लुटाया प्यार
इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस कपल पर भर-भर के अपना प्यार लुटा रहे हैं और धड़ाधड़ कमेंट करते नजर आ रहे हैं। वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि ''आप दोनों सर्वश्रेष्ठ हैं ❤️ हमेशा एक-दूसरे के लिए मौजूद रहते हैं।'' दूसरे ने लिखा कि ''भगवान आपको दर्द से उबरने की और शक्ति दे। जल्दी ठीक हो जाओ मेरे प्यार। साथ ही, हम सभी जानते हैं कि अली गोनी एक हरा-भरा जंगल है''

पहले से बेहतर हैं एक्ट्रेस
आपको बता दें, जैस्मिन ने ईटाइम्स को इस घटना की जानकारी दी थी। उन्होंने बताया था कि ''वो 17 जुलाई को एक इवेंट में शामिल होने के लिए दिल्ली गई थीं। इस इवेंट के लिए उन्होंने अपनी आंखों में लेंस लगाया था, जिसकी वजह से उन्हें ये परेशानी हुईं।'' हलांकि, अब जैस्मिन पहले से काफी बेहतर हैं और उनकी आंखों से पट्टियां भी हट गई हैं।

5379487