Logo
Juhi Chawla: अभिनेत्री जूही चावला ने अपने करीबी दोस्त और को-एक्टर शाहरुख खान के बारे में एक खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि संघर्ष के दिनों में शाहरुख के पास एक कार थी जिसका वह लोन नहीं चुका पाए थे।

Juhi Chawla Big Revelation: एक दौर था, जब जूही चावला और शाहरुख खान की जोड़ी पर्दे पर खूब धमाल मचाया करती थी। दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम कर सुपरहिट फिल्में दीं हैं। साथ स्क्रीन शेयर करने के अलावा अब दोनों कई सालों से बिजनेस में भी पार्टनरशिप कर रहे हैं। शाहरुख खान और जूही आईपीएल की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के सह-मालिक हैं। दोनों लंबे समय से एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं और मसीबत के समय में दोनों एक-दूसरे का साथ देते भी नजर आते हैं। 

जूही ने बाताया शाहरुख के संघर्ष के दिनों का किस्सा
अब हाल ही में जूही ने अपने खास दोस्त शाहरुख के बारे में एक खुलासा किया है। सभी जानते हैं कि शाहरुख खान ने कड़ी मेहनत कर बॉलीवुड में अपना नाम कमाया है। एक दौर ऐसा भी था जब बॉलीवुड के बादशाह के पास पैसों की कमी थी। गुजरात चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के एक कार्यक्रम में जूही चावला ने शाहरुख के स्ट्रगलिंग के दिनों का एक किस्सा बताया है।

Shahruk Khan-Juhi Chawla
 

जूही चावला ने कहा- "मुझे याद है कि उन दिनों मुंबई में शाहरुख के पास घर नहीं था... वह काम के लिए अपने होमटाउन दिल्ली से आया करते थे। तब मुझे ये नहीं पता था कि वे कहां रह रहे हैं। वो चाय भी फिल्म यूनिट के साथ पीते थे, खाना भी फिल्म क्रू मेंबर्स के साथ खाते थे, इससे वो सभी के साथ जल्दी घुल मिल जाते थे।"

छीनी गई थी शाहरुख की कार 
एक्ट्रेस ने आगे कहा- "उस वक्त शाहरुख एक दिन में 2-3 शिफ्ट काम किया करते थे। एक तरफ जहां शाहरुख मेरे साथ 1992 में राजू बन गया जेंटलमेन कर रहे थे तो दूसरी तरफ उसी समय दिल आशना है कर रहे थे। साथ ही उसी दौरान वह दिव्या भारती के साथ दीवाना की शूटिंग भी कर रहे थे। उस वक्त शाहरुख खान के पास एक ब्लैक रंग की जिप्सी कार हुआ करती थी। पर एक दिन ईएमआई ना देने के कारण उनकी जिप्सी चली गई थी।

तब एक दिन शाहरुख बड़ी निराशा के साथ सेट पर आए... उस दौरान मैंने उनसे कहा था कि चिंता मत करो, एक दिन तुम्हारे पास ऐसी कई कारें होंगी। और ये बात उन्हें आज तक याद है, क्योंकि ये वाकई सच हुई। आज शाहरुख को देखिए कितने सफल हैं।"

Shahruk Khan-Juhi Chawla
 

जूही-शाहरुख की फिल्में
शहरुख खान और जूही चावला ने 90 के दशक में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। उन्होंने डर, डुप्लीकेट, राम जाने, फिर भी दिल है हिंदुस्तानी, वन टू का 4 और भूतनाथ जैसी कई फिल्में दी हैं। 
 

5379487