Logo
K J Joy Passes Away : मलयालम केमशहूर म्यूजिक डायरेक्टर केजे जॉय ने का निधन हो गया है। डायरेक्टर ने चैन्नई में 77 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। केजे जॉय काफी समय से बीमार चल रहे थे।

K J Joy Passes Away: साउथ इंडस्ट्री से बुरी खबर सामने आई है। वहीं मलयालम के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर केजे जॉय ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। डायरेक्टर ने चैन्नई में 77 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। सूत्रों के मुताबिक, सोमवार को मशहूर डायरेक्टर ने अपने चेन्नई स्थित घर पर आखरी सांस ली। बता दें, केजे जॉय काफी समय से बीमार चल रहे थे।

केजे जॉय का अंतिम संस्कार 
केजे जॉय के निधन से मलयालम प्लेबैक सिंगर और कंपोजर, एम जी श्रीकुमार, ने अपनी शोक व्यक्त की। उनका अंतिम संस्कार बुधवार को चैन्नई में होगा। बता दें कि, खबरों के मुताबिक केजे जॉय का अंतिम संस्कार बुधवार को चैन्नई में ही होगा। केजे जॉय को मलयालम इंडस्ट्री में टेक्नो म्यूजिशियन के रूप में जाना जाता था, जिन्होंने साल 1970 में की-बोर्ड जैसे संगीत इंस्ट्यूमेंट का इस्तेमाल किया था। म्यूजिक में वो काफी माहिर थे।

केजे जॉय का म्यूजिशियन करियर
केजे जॉय को मलयालम इंडस्ट्री में टेक्नो म्यूजिशियन के रूप में जाना जाता था, जिन्होंने साल 1970 में की-बोर्ड जैसे संगीत इंस्ट्यूमेंट का इस्तेमाल किया था। केजे जॉय ने अपने करियर की शुरुआत साल 1975 में मलयालम सिनेमा से की थी और उन्होंने अब तक कई गाने बनाए हैं, जो हमेशा लोगों को पसंद आए हैं। केजे जॉय ने गाने बनाने के साथ-साथ करीब 500 से भी ज्यादा फिल्मों में असिस्टेंट के रूप में भी काम किया, मलयालम इंडस्ट्री में उनका जाना-माना नाम था। केजे जॉय ने म्यूजिक की दुनिया में कई परिवर्तन किए और अपनी मेहनत और उम्दा योगदान के साथ संगीत के क्षेत्र में अपनी एक पहचान बनाई, जो हमेशा याद किया जाएगा।

jindal steel hbm ad
5379487