Logo
लोकसभा चुनाव 2024 के बाद कंगना रनौत और चिराग पासवान चर्चा में है। इस बीच कंगना और चिराग की सालों पुरानी दोस्ती और कैमेस्ट्री का नया वीडियो संसद के बाहर देखने को मिला है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

Kangana Ranaut-Chirag Paswan: लोकसभा चुनाव 2024 में मंडी सीट से चुने जाने के बाद जहां कंगना रनौत लाइमलाइट में आ गई हैं। तो वहीं एक्टर से नेता बने चिराग पासवान भी इन दिनों छाए हुए हैं। ऐसे में कंगना और चिराग एक बार फिर चर्चा में बन गए है। दरअसल, कंगना और चिराग पासवान की सालों पुरानी दोस्ती और कैमेस्ट्री का नया वीडियो संसद के बाहर देखने को मिला है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

 नए संसद भवन के बाहर दिखीं कंगना और चिराग की गजब कमेस्ट्री 
आज लोकसभा अध्यक्ष पद के लिए संसद में चुनाव हुआ जिसके लिए सभी नव-निर्वाचित सांसद संसद में पहुंचे थे। इसी बीच चिराग पासवान और कंगना रनौत की मुलाकात हो हुई। पहले तो दोनों ने हाथ मिलाया। जिसके बाद दोनों एक-दूसरे के गले लगे और बातचीत करते हुए आगे बढ़े। वहीं कुछ दूर जाने के बाद रुके और पीछे मुड़कर देखा। इसके बाद कंगना और चिराग ने कुछ बात की और एक-दूसरे को ताली मारते हुए संसद के अंदर चले गए। हलांकि, दोनों का ये मोमेंट कैमरे में कैद हो गया और इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लेकिन इस दौरान दोनों बीच जबरदस्त कमेस्ट्री देखने को मिली। 

दोनों फिल्मी दुनिया से रखते है ताल्लुक
आपको बता दें, चिराग पासवान और कंगना रनौत दोनों फिल्मी दुनिया से ही ताल्लुक रखते हैं और दोनों का काफी अच्छा बॉन्ड भी है। साल 2011 में एक फिल्म आई थी जिसका नाम 'मिले ना मिले हम' था। इस फिल्म में लीड रोल के तौर पर चिराग पासवान थे जो उनकी इकलौती फिल्म है। वहीं इस फिल्म में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी एक्टिंग की थी। जिसके बाद से ही इन दोनों के बीच दोस्ती है और अब सांसद बनने के बाद सोशल मीडिया पर दोनों के खूब चर्चे हो रहे हैं।

5379487