Logo
लोकसभा चुनाव में हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से जीत दर्ज करने के बाद कंगना रनौत सुर्खियों में है। वहीं थप्पड़ कांड के बाद एक्ट्रेस एनडीए दल की बैठक के लिए संसद पहुंची हैं। इस बीच एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वह रिपोर्टर से उलझती दिखीं।

Kangana Ranaut: लोकसभा चुनाव में हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से जीत दर्ज करने के बाद कंगना रनौत सुर्खियों में है।  बीते दिन एक्ट्रेस को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई थीं। जिससे हर कोई हैरान हो गया था। दरअसल, एक्ट्रेस को दिल्ली आने के दौरान चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ की महिला कॉन्स्टेबल ने थप्पड़ मार दिया था। वहीं कंगना रनौत आज सुबह जब संसद पहुंचीं, तो काफी गुस्से में नजर आईं। इस बीच वो रिपोर्ट्स से भी उलझ बैठीं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

रिपोर्टर से उलझती दिखीं कंगना रनौत
बीजेपी सांसद कंगना रनौत लोकसभा चुनाव में तो जीत गई हैं, लेकिन उनके साथ विवाद जुड़ने भी शुरू हो गए हैं। ऐसे में संसद भवन के बाहर से एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें कंगना गुस्से में एक रिपोर्टर का माइक हटाती नजर आ रही हैं। जिस पर रिपोर्टर कहता नजर आ रहा है कि, "एक मिनट मैडम, ये क्या कर रही हैं आप, मैं सवाल पूछ रहा हूं।"  वहीं कंगना का रिपोर्टर संग उलझने का ये वीडियो सोशल मीडिया पर अब खूब वायरल हो रहा है।

एनडीए दल की बैठक के लिए संसद पहुंचीं एक्ट्रेस
आपको बता दें कि बीजेपी सांसद और एक्ट्रेस कंगना रनौत एनडीए संसदीय दल की बैठक के लिए संसद पहुंचीं हैं।वहीं बीते दिन दिल्ली आने के लिए चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर पहुंची थीं। इसी दौरान कुलविंदर कौर नाम की महिला जवान ने कंगना को थप्पड़ मार दिया था। बताया जा रहा है कि महिला जवान कंगना के किसान आंदोलन पर दिए बयान से काफी नाराज थी। जिसके चलते उन्होंने ऐसा किया।

थप्पड़ कांड के बाद कुलविंदर कौर निलंबित
ताजा जानकारी के मुताबिक, अरोपी CISF कर्मी को तुरंत हिरासत में ले लिया गया था और उसे निलंबित कर दिया गया। बताया गया था कि आरोपी पर एफआईआर दर्ज करने की तैयारी की जा रही है।

5379487