Logo
लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे कुछ ही घंटे में सामने आने वाले हैं। ऐसे में बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल कंगना रनौत 73703 हजार सीट से आगे चल रही है। इस बीच एक्ट्रेस ने खुद को विजेता मानते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है।

Lok Sabha Election Result 2024: आज का दिन यानी 4 जून देश के लिए बेहद खास होने वाला है। लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे कुछ ही घंटे में सामने आने वाले हैं। वहीं 8 घंटे की काउटिंग पूरी हो चुकी है। ऐसे में बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल कंगना रनौत 73703 हजार सीट से आगे चल रही है।  

कंगना ने सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट
इसी बीच एक्ट्रेस ने खुद को विजेता मानते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में शेयर उन्होंने लिखा कि ''मंडी के सभी वासियों का इस जनाधार, प्यार और विश्वास के लिए तहे दिल से आभार व्यक्त करती हूं। ये जीत आप सभी की है, ये जीत है प्रधानमंत्री मोदी जी की और भारतीय जनता पार्टी पर विश्वास की, सनातन की और मंडी के सम्मान की।'' 

विक्रमादित्य सिंह को पछाड़ आगे निकलीं कंगना रनौत
एक्ट्रेस के इस पोस्ट से साफ तौर पर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह खुद को मंडी लोकसभा सीट का विजेता मान चुकी हैं। हालांकि, अभी चुनाव आयोग की तरफ से ऑफिशियल अनाउंसमेंट होना बाकी है। आपको बता दें कि हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से फिलहाल कंगना रनौत 72 हजार वोटों से आगे चल रही हैं और उनके पीछे कांग्रेस के प्रत्याशी विक्रमआदित्य सिंह मुकाबले में हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

अनुपम खेर ने कंगना रनौत को दीं बधाई 
कंगना इस पोस्ट को शेयर करने के बाद बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने उन्हें बधाई दी है और उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि ''प्रिय कंगना आपको इस बड़ी जीत के लिए हार्दिक बधाई। आप सच में रॉकस्टार हो, आपकी जर्नी प्रेरणादायक है। आपके लिए बहुत खुश हूं और आपने फिर साबित कर दिया है कि अपने काम पर फोकस हो तो कुछ भी हो सकता है।'' 

5379487