Logo
राजनीति में एंट्री के बाद कंगना रनौत की पहली बार फिल्म इमरजेंसी रिलीज हो रही है। ऐसे में कंगना फिल्म इंडस्ट्री में ही काम जारी रखेंगी या पॉलिटिक्स की ओर अपना करियर आगे रखेंगी, इसपर एक्ट्रेस ने प्रतिक्रिया दी है।

Kangana Ranaut Film Emergency: कंगना रनौत बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे फेमस एक्ट्रेस हैं। एक नॉन फिल्म बैकग्राउंड से आने के बावजूद, कंगना ने अपने टैलेंट के दम पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल किया है और दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है।

राजनीति में एंट्री के बाद रिलीज होगी पहली फिल्म
एक्ट्रेस बने के बाद वह पिछले 2 साल से बतौर निर्देशक अपनी किस्मत आजमा रही हैं। उनके निर्देशन में बनी उनकी दूसरी बड़ी फिल्म इमरजेंसी रिलीज के लिए तैयार है। बॉलीवुड में अच्छी पारी खेलने के बाद वह अब हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से बीजेपी सांसद भी हैं।

इन सबके बीच एक्ट्रेस फिल्म इंडस्ट्री में रहकर काम करेंगी या राजनीति की ओर ही अपना रुख करेंगा, ये सवाल अक्सर लोग उनसे पूछते हैं। जिसपर आखिरकार एक्ट्रेस ने खुलासा कर दिया है और बताया है कि वह पॉलिटिक्स के लिए बॉलीवुड छोड़ेंगी या नहीं।

 BJP MP Kangana Ranaut
 

बॉलीवुड छोड़ेंगी कंगना? 
कंगना रनौत बीते दिन 14 अगस्त को अपनी आगामी फिल्म इमरजेंसी के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में पहुंची थीं जहां उन्होंने मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने- मैं अभिनय करना जारी रखूंगी या नहीं, मुझे लगता है ये ऐसा सवाल है जिसका फैसला मैं लोगों पर छोड़ती हूं। उदाहरण के तौर पे, मैंने कभी नहीं कहा कि मैं नेता बनना चाहती हूं। लोगों को कहना चाहिए कि आपको नेता बनना चाहिए।

चाहे कोई पार्टी सर्वे करे या आपको टिकट देने का जो भी मापदंड हो, आखिरकार ये लोगों की पसंद है कि मैं चुनाव लड़ूं। कल को अगर मेरी फिल्म इमरजेंसी चलती है और लोग मुझे और अधिक देखना चाहेंगे... अगर मुझे लगता है कि मुझे सफलता मिल सकती है तो मैं फिल्मों में काम करना जारी रखूंगी।

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut Instagram

एक्ट्रेस ने आगे कहा, "अगर मुझे लगा कि पॉलिटिक्स में मुझे ज्यादा सफलता मिलती है और मेरी वहां ज्यादा जरूरत है तो मैं वहां चली जाउंगी। इंसान वहीं मूव करता है जहां उसकी ज्यादा जरूरत होती है। आपको रिस्पेक्ट और वैल्यू मिलती है। मैं लाइफ को ये फैसला करने दूंगी। अभी ऐसा कोई प्लान नहीं है कि मैं इधर जाउंगी या उधर। जहां भी मेरी जरूरत होगी, मैं ठीक हूं।"

5379487