Logo
गुरुवार, 6 जून को बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी की नवनिर्वाचत सांसद कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक सीआईएसएफ की महिला जवान ने थप्पड़ मारा। जिसके बाद उनकी बहन रंगोली चंदेल का रिएक्शन सामने आया है।

Kangana Ranaut Slapped Scandal: बीते दिन यानी 6 जून को बॉलीवुड की धाकड़ एक्ट्रेस और बीजेपी की नवनिर्वाचत सांसद कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक सीआईएसएफ की महिला जवान ने थप्पड़ मार दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंगना दिल्ली जा रही थीं और एयरपोर्ट में लाउंज में अपनी प्लाइट का इंतजार कर रही थीं। जिसके बाद वह दिल्ली की फ्लाइट में चढ़ने के लिए बढ़ी, तभी सीआईएसएफ कांस्टेबल ने उन्हें थप्पड़ मार दिया। हलांकि, इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

कंगना के थप्पड़ कांड के बाद बहन रंगोली ने किया रिएक्ट
इस घटना के बाद महिला जवान को सस्पेंड कर दिया गया है, वहीं अधिकारियों ने इस घटना के पीछे की वजह का खुलासा करते हुए बताया कि महिला सिपाही कुलविंदर कौर किसान प्रदर्शन पर कंगना रनौत की बातों से काफी नाराज थी। जिसके चलते उन्होंने ये कदम उठाया। ऐसे में अब कंगना को महिला जवान के थप्पड़ मारने के बाद एक्ट्रेस की बहन रंगोली चंदेल का रिएक्शन सामने आया है।

 Rangoli Chandel
Rangoli Chandel (Instagram)

'खालस्तानियों, बस यही औकात है तुम लोगों की' 
रंगोली ने बहन कंगना का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि 'खालिस्तानियों, बस यही औकात है  तुम लोगों की। पीछे से प्लान करना और अटैक करना। लेकिन, मेरी बहन की रीढ़ की हड्डी बहुत मजबूत है। स्टील की बनी है। उसे आपतोड़ नहीं सकते। वो अपने दम पर इस स्थिति को हैंडल कर लेगी, लेकिन पंजाब तेरा क्या होगा। किसानों का आंदोलन खालिस्तानियों का अड्डा था। एक बात और कि ये बात साबित हो चुकी है कि ये सिक्योरिटी की बहुत बड़ी गलती है। इस तरह से नहीं होना चाहिए था। हम सभी को इसके खिलाफ आवाज उठानी होगी।'

'संसपेंड करने से कुछ फर्क नहीं पड़ेगा'
इसके साथ ही दूसरी इंस्टाग्राम स्टोरी में उन्होंने लिखा कि ''संसपेंड करने से कुछ फर्क नहीं पड़ेगा इसको... मोटी रकम आ गई होगी खालिस्तानियों से...इसको रिमांड पर लेना पड़ेगा।'' आपको बता दें, कि इस मामले के बाद महिला जवान को सस्पेंड कर दिया गया है।  

5379487