Logo
बॉलीवुड एक्ट्रेस व बीजेपी नेता कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज डेट एक बार फिर टल गई है। वजह है 2024 के लोकसभा चुनाव। कब आएगी ये फिल्म, आइए जानते हैं...

Emergency Release Date: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  इन दिनों लोकसभा चुनाव 2024 के लिए प्रचार-प्रसार में काफी व्यस्त हैं। वह हिमाचल प्रदेश के मंडी सीट से लोकसभा चुनाव (Loksabha Election 2024) लड़ रहीं हैं। उन्होंने पहली बार राजनीति में कदम रखा है।

पिछले लंबे वक्त से उनकी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency)  को लेकर काफी बज बना हुआ है। इस फिल्म में वह भारत की दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल निभा रही हैं। फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट है और जल्द इसकी रिलीज का वेट कर रहे हैं। इसी बीच अब फिल्म को लेकर नई अपडेट सामने आई है।

फिर टली रिलीज
'इमरजेंसी' कि रिलीज को लेकर दर्शकों को अब और इंतजार करना होगा, क्योंकि इसकी रिलीज डेट एक बार फिर टल गई है। एक्ट्रेस की मोस्ट अवेटेड फिल्म तीसरी बार पोस्टपोन हो गई है। कंगना रनौत की प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स  ने आधिकारिक घोषणा करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में बताया है कि एक्ट्रेस की फिल्म इमरजेंसी की रिलीज डेट अभी आगे बढ़ा दी गई है क्योंकि कंगना इन दिनों देश की सेवा में व्यस्त हैं।

प्रोडक्शन हाउस ने दी जानकारी
प्रोडक्शन हाउस द्वारा जारी पोस्ट में लिखा है- "जिस तरह कंगना रनौत को प्यार मिल रहा है उससे हमारा दिल प्यार से भरा हुआ है। जैसा कि कंगना इस समय अपने देश की सेवा करने में जुटी हुई हैं और देश के प्रति अपने कमिटमेंट को पूरा करने में व्यस्त हैं... उसको देखते हुए उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म इमरजेंसी को पोस्टपोन कर दिया गया है। हम वादा करते हैं कि फिल्म की नई तारीख का अनाउंसमेंट जल्द करेंगे। आपके निरंतर सपोर्ट के लिए आप सभी का धन्यवाद। इमरजेंसी फिल्म जल्द ही आएगी।"

चुनावी प्रचार में व्यस्त हैं कंगना
कंगना इन दिनों अपना पूरा समय चुनावी प्रचार में दे रही हैं। वह लोकसभा चुनाव 2024 में BJP प्रत्याशी के तौर पर मंडी  से चुनाव लड़ रही हैं। ऐसे में वह अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के लिए वक्त नहीं दे पा रही हैं। आपको बता दें, ये फिल्म पीरियड पॉलिटिकल-ड्रामा पर आधारित है जिसमें कंगना दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नजर आएंगी। फिल्म में इंदिरा गांधी के जीवन और राजनीति में उनके योगदान को दर्शाया गया है। 
 

5379487