Logo
करण जौहर ने आज यानी शुक्रवार को अपनी आगामी फिल्म 'किल' (Kill) की घोषणा कर दी है। करण ने फिल्म का पोस्टर भी जारी कर दिया है। 'किल' में टीवी स्टार राघव जुआल अहम रोल में नजर आएंगे। जानिए ये फिल्म कब होगी रिलीज...

Kill Movie Release Date Announcement: साल 2024 शुरू होते ही नई फिल्मों की रिलीज का पिटारा खुल गया है। इस साल कई धमाकेदार मूवीज रिलीज होने के लिए तैयार हैं। इसी के साथ फिल्ममेकर करण जौहर ने भी अपनी अपकमिंग फिल्म का ऐलान कर दिया है। 

करण जौहर ने आज यानी शुक्रवार को अपनी आगामी फिल्म 'किल' (Kill) की घोषणा कर दी है। इस फिल्म का खुलासा करते हुए करण ने फिल्म का पोस्टर भी जारी कर दिया है। 'किल' में टीवी स्टार राघव जुआल की भी एंट्री हो गई है। 

करण जौहर ने शेयर किया पोस्टर
करण जौहर ने 9 फरवरी को अपने सोशल मीडिया पर 'किल' का पोस्टर शेयर किया है। साथ ही उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर कर कैप्शन में लिखा- "खून, खून और खून... हम आपके लिए लेकर आए हैं 'किल' से खतरनाक बीस्ट।"

इस फिल्म से एक्टर लक्ष्य लालवानी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। तो वहीं टीवी के जाने माने एक्टर और डांसर राघव जुआल फिल्म में विलेन के किरदार में नजर आएंगे। मोस्ट अवेटेड फिल्म 'किल' करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन्स, अचिन जैन और ऑस्कर विजेता डायरेक्टर गुनीत मोंगा के तहत बनी है। इस फिल्म को निखिल नागेश भट्ट ने डायरेक्ट किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

कब होगी रिलीज?
फिल्म किल से लक्ष्य और तान्या मनिकताला बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। तो वहीं राघव जुयाल को भी आप खतरनाक विलेन के रोल में देख सकेंगे। आपको बता दें ये फिल्म 5 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

jindal steel hbm ad
5379487