Logo
Kareena Kapoor Photos: करीना कपूर खान पिछले एक महीने विदेश में वेकेशन मनाने के बाद भारत लौट आई हैं। जिसके बाद पहली बार वो एक इवेंट में पब्लिकली स्पॉट हुईं। इस दौरान करीना जबरदस्त लुक में नजर आईं।

Kareena Kapoor Khan: बॉलीवुड की 'बेबो' यानी करीना कपूर खान फिल्मों में अपनी अदाएगी के अलावा अपने फैशन सेंस के लिए काफी मशहूर हैं। इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक करीना का हर अंदाज लोगों को बहुत पसंद आता है। हाल ही में एक्ट्रेस अपनी फैमिली के साथ वेकेशन के लिए यूरोप में थीं, जहां से पिछले हफ्ते ही भारत लौटी हैं।

देश लौटते ही करीना का देसी अंदाज एक बार फिर देखने के मिला है। विदेश से लौटने के बाद पहली बार वो पब्लिकली नजर आई हैं।

Kareena Kapoor
Kareena Kapoor

दरअसल एक्ट्रेस बीते दिन एक चैरिटी इवेंट में शामिल हुई थीं जहां उन्होंने वाइट-आइवरी रंग का खूबसूरत डिजाइनर सूट पहना था। इस आउटफिट में करीना बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

Kareena
Kareena

एक्ट्रेस ने अब अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। आइवरी सूट में बेबो की दिलकश अदाओं पर फैंस मर मिटे हैं। वाइट सूट में शिमर मोर्टिफ वर्क किया गया है। इस सूट को फैशन डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला ने तैयार किया है।

Kareena Kapoor Khan
Kareena Kapoor Khan

इसके साथ कान में ग्रीन एमराल्ड ईयररिंग्स कैरी किए हैं जो आउटफिट के साथ काफी कॉम्प्लीमेंट दे रहे हैं। कजरारी आखों में करीना बेहद प्यार लग रही हैं।

Kareena Kapoor Look
Kareena Kapoor Look

तस्वीरों में उनका अंदाज बिल्कुल सैफ अली खान की बेगम की तरह ही है। करीना का हर लुक बेहद एलीगेंट और गॉर्जियस होता है। विदेश से लौटने के बाद पहली बार करीना किसी इवेंट में शामिल हुई थीं।
 

5379487