Logo
अनीस बज्मी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'भूल भुलैया 3' की शूटिंग मध्य प्रदेश के ओरछा में होगी। इसके लिए फिल्म के लीड एक्टर कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी और माधुरी दीक्षित मंगलवार को ओरछा पहुंचे।

Bhool Bhulaiyaa 3 Update: कार्तिक आर्यन बॉलीवुड का उभरता सितारा हैं। इस वक्त वह फिल्मों में काफी डिमांड में हैं। हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'चंदू चैंपियन' बॉक्स ऑफिस पर सफलता का परचम लहरा रही है। 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पोंस मिल रहा है। इसी बीच कार्तिक अब अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो गए हैं।

इस शहर में शुरू हुई 'भूल भुलैया 3' की शूटिंग
उनकी अगली फिल्म 'भूल भुलैया 3' जब से अनाउंस हुई है तब से ही वह काफी सुर्खियों में हैं। बीते दिनों कोलकाता में फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी जिसकी जानकारी कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर दी थी। अब उन्होंने फिल्म को लेकर नया अपडेट दिया है। कोलकाता के बाद अब 'भूल भुलैया 3' की शूटिंग को मध्य प्रदेश में शेड्यूल किया गया है।

Kartik Aaryan in Orchha
 

कार्तिक आर्यन ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि फिल्म के लिए वह मध्य प्रदेश के ओरछा शहर पहुंचे हैं। वहीं मंगलावर को उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर ग्वालियर से एक वीडियो भी शेयर किया है।

भूल भुलैया 3 की कास्ट में से कार्तिकर आर्यन, तृप्ति डिमरी और माधुरी दीक्षित ओरछा आ पहुंचे हैं। कलाकार टीम के साथ मंगलावर को ओरछा पहुंचे जहां उनका भव्य स्वागत किया गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ओरछा के किले और प्राकृतिक धरोहरों पर फिलम की शूटिंग होगी। बारिश के मौसम में पर्यटन की दृष्टि से यहां चहलकदमी ज्यादा बढ़ जाती है। ओरछा में कई ऐसे पॉइंट्स हैं जहां भूल भुलैया 3 की शूटिंग की जाएगा।

Triptii Dimri, Madhuri Dixit
 

 
तृप्ति डिमरी ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर ओरछा से कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। बता दें, इस फिल्म का डायरेक्शन अनीस बज्मी कर रहे हैं। ये फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगा। 

5379487