Logo
बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'चंदू चैंपियन' को लेकर व्यस्त है। ऐसे में एक्टर ने फेयरनेस क्रीम-पान मसाला एड को लेकर हाल ही में बड़ा खुलासा किया है।

Karthik Aryan: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'चंदू चैंपियन' को लेकर व्यस्त है। इसी बीच एक्टर ने मीडिया से बातचीत में फेयरनेस क्रीम-पान मसाला एड को लेकर बड़ी बात कही हैं। साथ ही उन्होंने इस एड को ठुकराने की वजह भी बताई है। 

कार्तिक आर्यन फेयरनेस क्रीम एड को लेकर किया खुलासा
दरअसल, कुछ सालों पहले कार्तिक फेयरनेस क्रीम के एड्स में दिखाई देते थे। लेकिन अब उन्होंने इसे एंडॉर्स करना बंद कर दिया है। यहां तक कि फेयरनेस क्रीम के कॉन्ट्रैक्ट को भी उन्होंने रीन्यू भी नहीं किया है। इसी बीच हाल ही एक इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन ने खुलासा किया है कि अगर मैं इसे रीन्यू करता तो ये बहुत गलत होता।  

एक्टर ने साल 2018 में फेयरनेस क्रीम का किया था एड
कार्तिक ने बताया कि ''कुछ समय पहले मैंने एक फेस क्रीम का एड किया था। लोकिन अब मैंने ये करना बंद कर दिया। अलस मैं खुद को कन्विन्स नहींकर पाया। मैंने इस कॉन्ट्रैक्ट को रीन्यू नहीं किया ये सोचकर कि मैं गलत कर रहा हूं।'' आपको बता दें कि 'सोनू के टीटू की स्वीटी' फिल्म के बाद कार्तिक आर्यन ने साल 2018 में फेयरनेस क्रीम का एड किया था और बताया था कि पुरुष कैसे गोरे हो सकते हैं, इस बात को कार्तिक ने ये एड करके बढ़ावा दिया था। लोगों के इस पर विवाद करने के बाद कंपनी ने अपनी क्रीम का नाम बदला था और कार्तिक ने भी इससे अलग हो गए थे। 

जिस चीजों से मैं खुद को रिलेट नहीं करता हूं तो दूसरों के आग क्यों परोसूं
इस इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन ने पान मसाला एड को लेकर भी बात की और उन्होंने बताया कि ''मुझे काफी बार पान मसाला का एड ऑफर हुआ और कई ब्रैंड्स ने मुझे इसके लिए अप्रोच भी किया। लेकिन मैंने करने से मना कर दिया। मैं इन चीजों से खुद को रिलेट नहीं करता हूं तो मैं अपने दर्शकों को क्यों परोसूं। मैं कोशिश करता हूं कि जो चीजें मुझे सही नहीं लगतीं, तो मैं उन चीजों को करने से मैं बचूं।''

कई सेलेब्स करते हैं एड
आपको  बता दें, कि अजय देवगन, शाहरुख खान, टाइगर श्रॉफ, सैफ अली खान, महेश बाबू, सभी ब्रैंड्स को एंडॉर्स करते हैं। कुछ समय पहले अक्षय कुमार ने भी पान मसाला एड्स से अलग हो गए है। 

5379487