Logo
कैटरीना का ऑल-ब्लैक लुक सबके लिए फैशन इंस्पिरेशन बन गया है। वे सिंपल फैशन चॉइसेस से हमेशा सबका ध्यान खींचती हैं।

कैटरीना कैफ हमेशा से ही अपने फैंस और फॉलोअर्स को सिज़लिंग लुक्स के साथ प्रेरित करती रही हैं, और हाल ही में उनका ऑल-ब्लैक एयरपोर्ट लुक भी कुछ ऐसा ही है। उन्होंने डेनिम जैकेट के साथ मैचिंग जींस पहनी हुई है। कैटरीना कैफ अपने सिंपल फैशन चॉइसेस से हमेशा सबका ध्यान खींचती हैं, और हम उनके इस फैशन के बड़े फैन हैं। सुबह-सुबह, एयरपोर्ट पर कैटरीना का ऑल-ब्लैक लुक सबके लिए फैशन इंस्पिरेशन बन गया है। इस लुक में उन्होंने फुल-स्लीव डेनिम जैकेट पहनी हुई है, जिसमें कॉलर नेकलाइन और सिल्वर बटन देखने को मिल रहे हैं। 

हाई-वेस्टेड जींस में नजर आईं कैटरीना 

कैटरीना ने मैचिंग ब्लैक एंकल-लेंथ डेनिम जींस के साथ पेयर किया, जो ढीला, आरामदायक और स्टाइलिश फिट दे रहा था। यह हाई-वेस्टेड जींस एयरपोर्ट लुक के लिए एक बेहतरीन चॉइस साबित हुई। कैटरीना का यह डेनिम-ऑन-डेनिम कॉम्बो बिल्कुल आराम और क्लास का मेल है।  लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि यह लुक विजुअली कम आकर्षक है। 

मैचिंग ब्लैक स्नीकर्स

कैटरीना ने इस आउटफिट को स्पोर्टी टच देने के लिए मैचिंग ब्लैक स्नीकर्स के साथ पूरा किया, जिसमें व्हाइट बेस था। इन स्नीकर्स ने पूरे लुक को एक वेल-कॉन्सीव्ड एस्थेटिक दिया। यह पहली बार नहीं है जब कैटरीना ने डेनिम-ऑन-डेनिम लुक कैरी किया है, और हमें हमेशा उनके इस लुक्स की कम्फर्ट और कॉन्फिडेंस बहुत पसंद आती है। 

नो-मेकअप लुक चुना

कैटरीना ने इस लुक के साथ नो-मेकअप लुक चुना, जिसमें उन्होंने बस अपने गालों पर हल्का सा ब्लश और होंठों पर थोड़ी सी लिप ग्लॉस लगाई थी, जिससे उनके होंठ हाइड्रेटेड और शाइनी दिख रहे थे। इस लुक ने कैटरीना की नेचुरल ब्यूटी और उनके अंदर की चमक को फ्लॉन्ट करने का पूरा मौका दिया। लेकिन सबसे खास था उनका मुस्कान, जो वाकई में हर चीज़ पर भारी पड़ी।

5379487