Logo
कैटरीना कैफ को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। इस दौरान उन्होंने सभी का ध्यान अपनी तरफ इस तरह खींचा कि, लोग नजरें हटा ही नहीं पाए।

कैटरीना कैफ को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। इस दौरान उन्होंने सभी का ध्यान अपनी तरफ इस तरह खींचा कि, लोग नजरें हटा ही नहीं पाए। कटरीना ने जो साड़ी पहन रखी थी, वो नवरात्रि पूजा के लिए बिलकुल परफेक्ट लग रही थी। दरअसल, वो खुद कोच्चि के लिए निकल रही थीं, जहां नवरात्रि की पूजा में शामिल होने के लिए जा रही थीं। ये पहली बार नहीं है जब कैटरीना कैफ ने अपने पारंपरिक आउटफिट के चुनाव से हमें प्रभावित किया हो। लेकिन इस बार

उनका एयरपोर्ट लुक उन सभी के लिए एक मिसाल बन गया है जो पारंपरिक पोशाकों को यात्रा के दौरान आरामदायक और स्टाइलिश बनाने की सोचते हैं। उन्होंने यह साबित कर दिया कि ट्रैवल के दौरान भी पारंपरिक कपड़े न केवल सुविधाजनक बल्कि बेहद फैशनेबल हो सकते हैं।

कैटरीना के बाल हल्के कर्ल किए गए थे 

कैटरीना इतनी ज्यादा खूबसूरत लग रही थीं कि, वहां मौजूद लोग जहां पर खड़े थे वहीं खड़े रह गए। कैटरीना ने अपने बालों को खुले रखा, जिसमें हल्का कर्ल किया हुआ था। ग्लॉसी लिप्स, ढेर सारा मस्कारा और मिनिमल मेकअप के साथ उन्होंने अपना लुक पूरा किया। वहीं कैटरीना ने एक्सेसरीज के तौर पर केवल झुमका पहना हुआ था, जो उनके लुक में और भी आकर्षण जोड़ रहे थे।

ग्लैमरस और कंफर्टेबल साड़ी  

कैटरीना का यह साड़ी लुक कई लोगों के लिए फैशन गोल्स सेट कर गया है। खासतौर पर उनकी यह बात कि आप पारंपरिक पहनावे को भी सहजता और स्टाइल के साथ कैरी कर सकते हैं, आमतौर पर एयरपोर्ट लुक्स में वेस्टर्न आउटफिट्स का बोलबाला रहता है, लेकिन कैटरीना ने इस विचारधारा को चुनौती दी है और यह दिखाया है कि एयरपोर्ट पर भी साड़ी पहनकर ग्लैमरस और कंफर्टेबल दिखा जा सकता है।

टरुन तहिलियानी की बंधनी साड़ी, जो पारंपरिकता का प्रतीक है, वहीं इसका दो-टोन डिज़ाइन इसे मॉडर्न टच देता है। नवरात्रि का त्योहार भारतीय संस्कृति में विशेष महत्व रखता है, और ऐसे अवसर पर इस तरह के पारंपरिक लुक को अपनाकर कैटरीना ने न केवल अपने फैशन सेंस को बल्कि भारतीय त्योहारों की गरिमा को भी सम्मान दिया है। 

CH Govt hbm ad
5379487